भाजपा के पूर्व मंत्री गोविंद पटेल को हुआ गलती का अहसास, विवाद‍ित बयान के बाद बोले शब्‍द वापस लेता हूं

भाजपा के पूर्व मंत्री एवं विधायक गोविंद पटेल (Former BJP Minister and MLA Govind Patel) ने दावा किया था कि भाजपा कार्यकर्ता को कोरोना का संक्रमण नहीं हो सकता लेकिन गलती का अहसास होते ही उन्‍होंने कहा मैं अपने शब्‍द वापस लेता हूं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 01:11 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 01:19 PM (IST)
भाजपा के पूर्व मंत्री गोविंद पटेल को हुआ गलती का अहसास, विवाद‍ित बयान के बाद बोले शब्‍द वापस लेता हूं
गोविंद पटेल ने दावा किया था कि भाजपा कार्यकर्ता को कोरोना नहीं हो सकता वे मेहनत करते हैं।

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। कोरोना महामारी (Coronavirus) के दौरान जहां एक और लोगों की जिंदगियां दांव पर हैं वहींं राजकोट (Rajkot) से भाजपा (BJP) के विधायक एवं पूर्व मंत्री गोविंद पटेल (MLA Govind Patel) ने रविवार को दावा किया था कि भाजपा कार्यकर्ता को कोरोना का संक्रमण नहीं हो सकता क्योंकि वे काफी मेहनत करते हैं। लेकिन गलती का अहसास होते ही गोविंद पटेल ने कहा मैं अपनी गलती मानते हुए अपने शब्‍द वापस लेता हूं।  

 इसी बीच उत्तर गुजरात के एक हॉस्टल के 39 छात्र-छात्राएं कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। राजकोट से भाजपा के विधायक एवं पूर्व मंत्री गोविंद पटेल ने अपने बयान में कहा था कि भाजपा कार्यकर्ताओं को कोरोना का संक्रमण नहीं होता है क्योंकि उन्होंने चुनाव के दौरान खूब मेहनत की है। उत्तर गुजरात के हिम्मतनगर में सहयोग कुष्ठ यज्ञ ट्रस्ट संचालित गढड़ा हाई स्कूल तथा मेहसाणा की एक प्राथमिक शाला के 39 छात्र एवं छात्राएं कोरोना से संक्रमित पाए गए। रक्तपित्त से पीड़ित तथा मंदबुद्धि बच्चों के इस हॉस्टल में 40 बच्चे रहते हैं इनमें 17 छात्राएं तथा 22 छात्र कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। बच्चों में कोरोना के लक्षण नजर नहीं आ रहे थे लेकिन ट्रस्ट की ओर से हॉस्टल में कोरोना जांच कैंप रखा गया था जिसमें यहां रह रहे एक को छोड़कर सभी बच्चों में कोरोना का संक्रमण पाया गया। 

 साबरकांठा जिले के एपिडेमिक मेडिकल ऑफिसर चिराग मोदी ने बच्चों के संक्रमित होने की पुष्टि कर दी है इनके साथ हॉस्टल की 50 वर्षीय वार्डन भी संक्रमित पाई गई है। इससे पहले राज्य में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए सरकार ने जहां स्कूल कॉलेज ट्यूशन क्लास तथा गार्डन बंद कर दिए हैं इसके अलावा अहमदाबाद में सूरत में सार्वजनिक बस सेवाओं को भी रोक दिया गया है। सरकार ने शनिवार तथा रविवार को शॉपिंग मॉल सिनेमाघर मल्टीप्लेक्स आदि को भी बंद रखने का आदेश दिया है। उधर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल ने पूर्णा महामारी को देखते हुए पार्टी के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों तथा नवनियुक्त पार्टी पदाधिकारियों के सम्मेलन, सम्मान समारोह तथा किसी भी तरह के कार्यक्रम को नहीं करने का आदेश जारी किया है।

chat bot
आपका साथी