गुजरात में किसान ने अपने खेत में नहीं उतरने दिया हार्दिक पटेल का हेलीकॉप्टर

Hardik Patel. गुजरात के एक किसान ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के हेलीकॉप्टर को अपने खेत में नहीं उतरने दिया। इस कारण उन्हें सभास्थल तक सड़क मार्ग से जाना पड़ा।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 03:42 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 03:42 PM (IST)
गुजरात में किसान ने अपने खेत में नहीं उतरने दिया हार्दिक पटेल का हेलीकॉप्टर
गुजरात में किसान ने अपने खेत में नहीं उतरने दिया हार्दिक पटेल का हेलीकॉप्टर

अहमदाबाद, प्रेट्र। गुजरात के महीसागर जिले के एक किसान ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के हेलीकॉप्टर को अपने खेत में नहीं उतरने दिया। इसके कारण उन्हें सभास्थल तक सड़क मार्ग से जाना पड़ा। किसान ने हार्दिक पर 'पाटीदार युवाओं की लाशों पर पैर रखकर' राजनीति करने का आरोप लगाया है।

हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को पार्टी ने गुजरात में स्टार प्रचारक घोषित करते हुए हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराया है। महीसागर जिले के लुनावडा में गुरुवार को पंचमहल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीके खांट के समर्थन में हार्दिक की जनसभा शाम पांच बजे तय थी। वहां किसान विनय पटेल के खेत में उनका हेलीकॉप्टर उतरने वाला था। अतिरिक्त कलेक्टर आरआर ठक्कर ने बताया कि जिस किसान के खेत में कांग्रेस नेता का हेलीकॉप्टर उतरने वाला था, उन्होंने इजाजत से मना कर दिया।

किसान विनय ने कहा, 'किसी कांग्रेस नेता ने बिना मेरी सहमति के प्रशासन से हेलीकॉप्टर उतरने की इजाजत ले ली थी। मैं हार्दिक को अपनी जमीन पर पैर भी नहीं रखने दूंगा। वह 14 पाटीदार युवाओं की लाश पर राजनीति कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019: युवा नेता हार्दिक पटेल के सामने वजूद की चुनौती

chat bot
आपका साथी