Gujarat: अरविंद केजरीवाल ने की नवनिर्वाचित नगरसेवकों से मुलाकात बोले- कोई गलत काम नहीं होने देना

Delhi Chief Minister Road Show in Gujarat आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार सुबह सूरत पहुंचकर नवनिर्वाचित नगरसेवकों से मुलाकात की। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने सूरत में रोड शो किया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 09:03 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:54 PM (IST)
Gujarat: अरविंद केजरीवाल ने की नवनिर्वाचित नगरसेवकों से मुलाकात बोले- कोई गलत काम नहीं होने देना
दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूरत में पार्टी के नवनिर्वाचित नगरसेवकों से मुलाकात की।

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूरत में पार्टी के नवनिर्वाचित नगरसेवकों के साथ-साथ उसके कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। नवनिर्वाचित नगरसेवकों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, आपको सूरत की जनता ने विपक्ष की भूमिका दी है, सदन के अंदर उनकी नानी याद दिला देना लेकिन कोई गलत काम नहीं होने देना। अब भाजपा वाले कुछ गलत काम नहीं कर पाएंगे क्योंकि यहां आम आदमी पार्टी का विपक्ष आ गया है। महानगर पालिका चुनाव में सूरत मनापा की 27 सीट जीत कर आम आदमी पार्टी उत्साह से लबरेज है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को खूबसूरत पहुंचे।  यहां उन्होंने पार्टी के नवनिर्वाचित नप्रतिनिधियों से मुलाकात की और रोड शो किया और जनसभा की। 

सूरत महानगर पालिका की 120 सीट में से जहां भाजपा को 93 सीट हासिल हुई वही आम आदमी पार्टी ने तो 7 सीट जीतकर विपक्ष के दल की सीट हथिया ली। गत मनपा चुनाव में कांग्रेस को सूरत में 36 सीट हासिल हुई थी लेकिन इस बार पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के साथ कांग्रेस की पटरी नहीं बैठे और पाटीदार समिति आम आदमी पार्टी के साथ चली गई। पाटीदार समिति ने कांग्रेस से दो टिकट मांगे थे लेकिन कांग्रेस व विनायकी और जिसका नतीजा यह हुआ कि सूरत महानगर पालिका में वह पूरी तरह साफ हो गई। 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार सुबह सूरत पहुंच गए हैं तथा शेरपुर पर उनका भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से सीधे सरकारी अतिथि गृह पहुंचेंगे तथा वहां पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों से चर्चा करेंगे वह आगे की रणनीति बनाएंगे। दोपहर बाद केजरीवाल ने सूरत में रोड शो किया और जनसभा की।  गुजरात में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी अब गुजरात में अपनी पूरी ताकत लगा रही है तथा किसी भी सूरत में वह यहां कांग्रेस का स्थान लेना चाहती है। प्रदेश में कांग्रेस नेतृत्व की गुटबाजी तथा भाई भतीजावाद के कारण विधानसभा लोकसभा के बाद अब मनपा चुनावों में भी पार्टी का सफाया होता नजर आ रहा है। आम आदमी पार्टी तथा ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमान पार्टी गुजरात में अपना खाता खोलने के बाद अब जड़े गहरी करने में लगी है।

chat bot
आपका साथी