Road Accident In Gujarat: गुजरात के आणंद जिले में कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

Road Accident in Gujarat गुजरात आणंद जिले में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 10 स‍दस्‍यों की मौत हो गई। हादसा कार और ट्रक के आपस में टकराने से हुआ। मरने वालों एक बच्‍चा भी है। मामले की जांच अभी जारी है।

Babita KashyapWed, 16 Jun 2021 09:51 AM (IST)
कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के 10 सदस्यों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद, एएनआइ। गुजरात के आणंद जिले के तारापुर के पास बुधवार सुबह एक कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में एक बच्चे समेत एक ही परिवार के 10 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों को तारापुर रेफरल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

तारापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार ये दुर्घटना आणंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतामन से जोड़ने वाले राज्य राजमार्ग पर हुई। उन्होंने बताया, "इस कार में एक बच्चे सहित 10 लोग सवार थे। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।"  उन्होंने बताया कि कार वतामन की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। अधिकारी ने कहा कि कार के क्षतिग्रस्त अवशेषों से शवों को निकालने और मृतकों की पहचान करने का प्रयास जारी हैं।

गौरतलब है कि सूरत के वलसाड में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 बीते रविवार की रात को एक भीषण कार दुर्घटना में अंकलेश्वर निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। कार का मालिक अल्ताफ कछवाला, उनकी पत्नी रफत, दो बच्चे और उनकी बहन तसनीम मर्चेंट और उनकी दो बेटियां और कछवाला का दोस्त योगेश पटेल और उनका परिवार दो अलग-अलग कारों में सप्ताहांत में दमन गए थे। एनएच-48 पर गुंडलव के पास दमन से लौटते समय कच्छवाला ने एक ट्रक को ओवरटेक करते समय कार से नियंत्रण खो दिया और बिजली के खंभे से जा टकराई।

पुलिस के अनुसार ट्रक को ओवरटेक करते समय कच्छवाला ने तेज गति से कार मोड़ी जिससे उसने नियंत्रण खो दिया, उसने पहले ट्रक को टक्कर मारी और फिर डिवाइडर से कूदकर एक लाइट पोल से जा टकराया। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.