Rajkot Bus Accident : राजकोट में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, दो की हालत गंभीर

Rajkot Bus Accident गुजरात के राजकोट के पास यात्रियों से भरी एक बस नहर में गिर गई जिससे उसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटनास्‍थल पर राहत और बचाव कार्य अभी जारी है। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचाया जा रहा है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 11:41 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:13 PM (IST)
Rajkot Bus Accident : राजकोट में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, दो की हालत गंभीर
गुजरात के राजकोट में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी

राजकोट, एएनआइ। गुजरात के राजकोट के पास शनिवार सुबह गोंडल-जेतपुर राजमार्ग पर यात्रियों से भरी एक बस एक नहर में गिर गई। इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इस मामले में अधिक जानकारी की अभी प्रतीक्षा है।  

नवापुर के कोडाईबारी में पुल से 45 फीट नीचे गिरी बस 

गुजरात की सीमा से सटे नवापुर के कोडाईबारी में बीते बुधवार (22 अक्‍टूबर) की रात एक बस पुल से 45 फीट नीचे गिर गई थी। इस दुर्घटना में ड्राइवर, खलासी सहित पांच लोगों की मौत हो गई थी, सूरत से आ रही दोनों बसों में ओवरटेक करने कारण टक्‍कर हो गई थी जिसके बाद बस पुल से नीचे गिर पड़ी। सूरत आ रही दोनों बसों में ओवरटेक के दौरान टक्कर के बाद हुए हादसे में ड्राइवर, खलासी सहित पांच लोगों की मौत हो गईं। इनमें खलासी और एक महिला सहित तीन लोग सूरत के थे। घायल हुए 35 लोगों को नंदूरबार और सूरत के चार अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। नंदुरबार फायर विभाग और पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को बस से निकाल अस्‍पताल तक पहुंचाने में सहायता की थी।

इस हादसे में आगे जा रही एक बस का एक यात्री भी घायल हो गया। हादसा रात करीब 2 बजे हुआ था। बुलढाणा के मेहकर से सूरत आ रही शुभम ट्रैवल्स की लग्जरी बस जीजे 05 एवी 8501 पुल के नीचे गिर गई। यात्रियों के अनुसार दोनों बसों के ड्राइवरों में शराब के नशे में ओवरटेक की होड़ मची हुई थी। आगे निकलने के चक्‍कर में एक बस टक्कर मारने के बाद बेकाबू हो गई थी। एरंडोल ढाबे पर रुकने के बाद चालक मुकेश खटीक की जगह अन्‍य व्‍यक्ति वरदीचंद मेघवाल बस चलाने लगा था।

chat bot
आपका साथी