पति पर अश्‍लील हरकत का आरोप, भाजपा महिला पदाधिकारी ने छात्रों को धमकाया; खुद को बताया इंद्र की अप्‍सरा

राजकोट जिला भाजपा महिला पदाधिकारी के स्‍कूल संचालक पति पर दो छात्राओं ने अश्‍लीलता का आरोप लगाया जिसपर महिला पदाधिकारी ने धमकाते हुए कहा मेरा पति तुम्‍हारी तरफ देखना भी पसंद नहीं करेगा मैं तो इंद्र की अप्‍सरा हूं। इस महिला का ऑडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 02:44 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 02:49 PM (IST)
पति पर अश्‍लील हरकत का आरोप, भाजपा महिला पदाधिकारी ने छात्रों को धमकाया; खुद को बताया इंद्र की अप्‍सरा
दो छात्राओं ने स्कूल संचालक पर अश्लील हरकत का आरोप लगाया।

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। मैं इंद्र की अप्सरा हूं। मेरा पति तुम्हारी और थूकना भी पसंद नहीं करेगा, यह कहना है राजकोट जिला भाजपा की एक महिला पदाधिकारी का। राजकोट जिले के लोधीका गांव के एक स्‍कूल की दो छात्राओं ने स्कूल संचालक पर अश्लील हरकत का आरोप लगाया। जिसके बाद उसकी पत्नी ने इस मामले में पहल करने वाली स्कूल शिक्षिका व पीड़ित छात्राओं को यह कहते हुए धमकाया की वह खुद इंद्र की अप्सरा है और मेरा पति तुम्हारी और देखना तो दूर थूकना भी पसंद नहीं करेगा। 

ऑडियो इंटरनेट पर वायरल  

इस महिला पदाधिकारी का ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। करीब 4 दिन पहले की इस घटना को लेकर लोगों में काफी गुस्सा भी नजर आ रहा है। जिला भाजपा महिला पदाधिकारी सीमाबेन जोशी ने कक्षा 9 की छात्रा को फोन करके धमकी देते हुए कहा कि मेरा पति दिनेश तुम्हारी और देखना तो दूर झुकना भी पसंद नहीं करेगा। पीड़िता ने पुलिस को इसकी शिकायत करते हुए बताया कि वह अपने मित्र के साथ खड़ी थी तब स्‍कूल संचालक ने आकर उसे चुंबन किया।

शिक्षिका व पीड़ित छात्राओं को धमकाया

स्‍कूल संचालक ने पीड़िता को धमकाया की इसके बारे में किसी को नहीं बताए। पुलिस को दिए बयान में यह भी बताया कि इससे पहले शिक्षिका प्रियंका बेन को फोन करके उसने धमकी देते हुए कहा कि इससे पहले भी एक शिक्षिका स्कूल संचालक के खिलाफ इस तरह की बातें कर चुकी है लेकिन कुछ नहीं हुआ। स्कूल संचालक के पुत्र ने भी शिक्षिका व पीड़ित छात्राओं को धमकाते हुए कहा कि उसके पिताजी को बेवजह बदनाम नहीं करें। अगर कोई गांव में आपके बारे में भी ऐसी बातें करें कि आप कमा रहे हैं और दूसरे लड़कों के साथ घूमते हैं तो क्या आपको अच्छा लगेगा। ‌उधर मामला बिगड़ते देख सीमा बेन जोशी ने कहा कि शिक्षिका तो उसकी पारिवारिक रिश्तेदार है तथा उसने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है। घटना को 4 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है तथा आरोपी से भी किसी तरह की पूछताछ नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी