भाजपा संगठन ने दिया महिला जनप्रतिनिधियों को निर्देश पतियों को साथ में न लायें

राजकोट जिला भाजपा का शिविर 22 से 27 अक्टूबर तक गिर जंगल में आयोजित किया गया है ऐसे में महिला जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने पतियों को साथ में नहीं लेकर आए। इसमें करीब ढाई सौ नेता एवं पदाधिकारी शामिल होंगे।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:51 PM (IST)
भाजपा संगठन ने दिया महिला जनप्रतिनिधियों को निर्देश पतियों को साथ में न लायें
भाजपा का शिविर 22 से 27 अक्टूबर तक गिर जंगल में आयोजित होगा

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा जिला बार प्रशिक्षण शिविर करेगी। राजकोट जिला भाजपा का शिविर 22 से 27 अक्टूबर तक गिर जंगल में आयोजित होगा। भाजपा ने महिला जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों को साफ निर्देश दिए हैं कि वे अपने पतियों को साथ में नहीं लेकर आए। मंत्री एवं प्रदेश पदाधिकारी को भी निर्देश दिया है कि उनके ड्राइवर व सहयोगी कि यहां पर कोई व्यवस्था नहीं होगी इनके बिना ही वे शिविर में पहुंचें।

राजकोट शहर एवं जिले का प्रशिक्षण शिविर सासण गिर जंगल में रखा गया है 22 से 24 अक्टूबर तक राजकोट शहर जबकि 25 से 27 अक्टूबर तक राजकोट जिले का शिविर आयोजित होगा। भाजपा ने अपने नेताओं से कहा है कि प्रशिक्षण शिविर को सैरगाह नहीं बनाएं, गंभीर होकर इसमें शामिल हो तथा अपने पति व सहयोगियों को लेकर नहीं आएं।

सौ नेता एवं पदाधिकारी शामिल होंगे

सौराष्ट्र भाजपा के नेता राजुभाई ध्रुव बताते हैं कि यह चिंतन मंथन का वक्त है इसमें करीब ढाई सौ नेता एवं पदाधिकारी शामिल होंगे। शिविर को प्रदेश भाजपा के करीब डेढ़ दर्जन नेता संबोधित करेंगे इसमें चुनावी रणनीति चुनावी मुद्दे तथा केंद्र व राज्य सरकार की जनहितकारी नीतियों व कार्यों का प्रचार प्रसार करने का प्रशिक्षण दिया जाएगा। भाजपा ने हमेशा सरकार को सेवा का साधन माना है,पं दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जो आदर्श पेश किया तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस रीति नीति से गुजरात व देश में सेवा तथा विकास के काम किये उसे आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी हर भाजपा कार्यकर्ता की है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटील तथा प्रदेश भाजपा के प्रभारी श्रीरत्नाकर जनसेवा के लिए लगातार दौड़-धूप करें जिससे आम कार्यकर्ताओं को भी प्रेरणा मिलती है।

बड़े नेताओं को सौंपा प्रशिक्षण शिविरों के प्रबंधन का काम

शहर एवं जिले के पदाधिकारी जनप्रतिनिधि तथा कार्यकर्ताओं को इसमें प्रशिक्षण दिया जाएगा किसी को भी रिसोर्ट से बाहर जाने की इजाजत नहीं होगी तथा घूमने-फिरने के लिए भी नहीं जाने दिया जाएगा। सभी नेताओं को सलाह दी गई है कि उनके ड्राइवर व सहयोगियों के लिए यहां पर कोई व्यवस्था नहीं होगी इसलिए प्रशिक्षण स्थल पर अकेले ही पहुंचे। खासकर महिला जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों को अपने पति को भी साथ नहीं लाने को कहा गया है। प्रशिक्षण शरीर में जिला भाजपा के अध्यक्ष महामंत्री सांसद विधायक सहकारी संस्थाओं के चेयरमैन एवं पार्टी के विविध सेल के अध्यक्ष एवं संयोजक अपना वक्तव्य देंगे। आगामी दीपावली पर्व से पहले भाजपा सभी जिला में यह प्रशिक्षण शिविर करना चाहती है। प्रदेश के कुछ बड़े नेताओं को इन प्रशिक्षण शिविरों के प्रबंधन का काम सौंपा गया है। पार्टी की रीति नीति तथा सरकार के कामकाज से वे इन शिविरों में पार्टी नेताओं को अवगत कराएंगे।

chat bot
आपका साथी