Gujarat: भाजपा नेता चिराग दुधागरा ने आप के नेताओं पर पत्नी रीता दुधागरा को अगवा करने का आरोप लगाया

Gujarat महिला पार्षद के पूर्व पति चिराग ने आप पार्टी के सूरत अध्यक्ष पर पत्नी को अगवा करने का आरोप लगाया है। चिराग का यह भी आरोप है कि रीता के कपड़े कई दिनों तक सूरत शहर अध्यक्ष के घर पर पड़े रहे जिन्हें वह लौटाने से मना करता रहा।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 03:31 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 03:31 PM (IST)
Gujarat: भाजपा नेता चिराग दुधागरा ने आप के नेताओं पर पत्नी रीता दुधागरा को अगवा करने का आरोप लगाया
भाजपा नेता चिराग दुधागरा ने आप के नेताओं पर पत्नी रीता दुधागरा को अगवा करने का आरोप लगाया। फाइल फोटो

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात के सूरत में आम आदमी पार्टी (आप) की पार्षद रीता दुधागरा के तलाक मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है। महिला पार्षद के पूर्व पति चिराग दुधागरा ने आप पार्टी के सूरत अध्यक्ष पर पत्नी को अगवा करने का आरोप लगाया है। चिराग का यह भी आरोप है कि रीता के कपड़े कई दिनों तक सूरत शहर अध्यक्ष के घर पर पड़े रहे, जिन्हें वह लौटाने से मना करता रहा। सूरत महानगर पालिका के वार्ड तीन से सरथाणा इलाके से आम आदमी पार्टी के टिकट पर पार्षद बनी रीता दुधागरा ने अपने पति चिराग से कुछ समय पहले तलाक ले लिया था, हालांकि उसने तलाक का कारण चिराग का बेकार होना तथा उस पर भाजपा में शामिल होने का लगातार दबाव बनाने को बताया। इसके अलावा रीता ने चिराग पर भाजपा से 25 लाख रुपये लेने तथा उसे भी तीन करोड़ रुपये दिला कर भाजपा में शामिल होने का ऑफर देने की बात भी कही है।

लेकिन अब चिराग दुधागरा जो खुद तीन-चार साल से आम आदमी पार्टी का नेता था, उसने आप के सूरत शहर अध्यक्ष महेंद्र नावडिया व महामंत्री मनोज सोरठिया पर अपनी पत्नी रीता को अगवा कर केयूर नाम के युवक के साथ भगाने का आरोप लगाया है। चिराग ने बताया कि आम आदमी पार्टी लोगों की निजी जिंदगी और परिवारों में दखल करने लगी है और उनके परिवार का यह उदाहरण सबके सामने हैं। चिराग का दावा है कि आप सूरत शहर के अध्यक्ष महेंद्र नावडिया तथा महामंत्री सोरठिया ने मिलकर उसकी पत्नी पर दबाव डालकर सूरत के एक मकान में बंधक बनाया तथा केयूर नाम के एक युवक के साथ भागने का दबाव डाला।

चिराग का दावा है कि आप नेताओं ने उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाया है, जिसके कारण वह अब उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। रीता को राजनीति में कुछ अधिक जानकारी नहीं है तथा आजकल वह जिस तरह के बयान दे रही है, वह उसे किसी और ने लिखा पढ़ाया है। इससे पहले जब वह अपने अंकल के साथ अमरेली अपने गांव पहुंची थी, तब उसने अपने अंकल को बताया था कि आम आदमी पार्टी के नेता उस पर गलत दबाव बना रहे हैं। चिराग का यह भी कहना है कि रीता के कपड़े कई दिनों तक महेंद्र नावडिया के घर पर पडे थे, जिन्हें वापस मांगने पर वह कई दिनों तक बहाने बनाता रहा। जब रीता के अंकल ने महिंद्र के किसी परिचित से बात की तो पहले उसने रीता के कपड़ों का बैग गांधीनगर अहमदाबाद में होना बताया, लेकिन जब उस पर दबाव डाला गया तो उसने एक घंटे में बैग उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया। गुजरात में इस मामले में आम आदमी पार्टी की छवि को धक्का पहुंचाया है, जबकि आप नेताओं पर आरोप लगाने वाले पति और पत्नी आप पार्टी के ही कार्यकर्ता व पार्षद हैं। आम आदमी पार्टी गुजरात की मीडिया प्रभारी तुली बैनर्जी का कहना है कि वैसे तो यह एक पारिवारिक मामला है, लेकिन अभी तक पार्टी इसे भाजपा की ओर से किया-धरा मानकर ध्यान नहीं दे रही थी। आम आदमी पार्टी अब इस मामले को लेकर वह काफी गंभीर है। 

यह भी पढ़ेंः भाजपा में शामिल होने के लिए तीन करोड़ का ऑफर देने पर पति से अलग हुई आप पार्षद

chat bot
आपका साथी