पूर्व केंद्रीय मंत्री भरत सिंह सोलंकी ने पत्नी रेशमा से अनबन को किया सार्वजनिक, लोगों को भी किया आगाह

भरत सिंह सोलंकी ने पत्‍नी रेशमा के साथ अनबन की बात को सार्वजनिक करते हुए लोगों को आगाह कर दिया है कि उनसे किसी भी प्रकार का आर्थिक लेन-देन न करें। भरत सोलंकी एवं रेशमा बेन पटेल के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है।

Babita KashyapTue, 13 Jul 2021 01:54 PM (IST)
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने पत्नी रेशमा पटेल से अनबन की बात को सार्वजनिक करते हुए कहा है कि उसके साथ कोई आर्थिक लेन-देन नहीं करें। ‌रेशमा के साथ कोई आर्थिक व्यवहार करता है तो वह खुद जिम्मेदार होगा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरत सिंह सोलंकी सोमवार को गुजरात के स्थानीय समाचार पत्रों में अपने वकील केपी तपोधन के जरिए एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया है, जिसमें बताया है कि उनकी पत्नी रेशमा बेन पटेल पुत्री प्रकाश मणि भाई पटेल ईश्वर कृपा सोसायटी बोरसद की रहने वाली है लेकिन पिछले 4 साल से वह वडोदरा के अर्पिता पार्क में अपनी मर्जी से रह रही है।

वकील तपोधन ने सार्वजनिक रूप से लोगों को आगाह करते हुए बताया है कि उनके मुवक्किल भरत सिंह  सोलंकी एक राजनीतिक वह सामाजिक प्रतिष्ठा रखने वाले व्यक्ति हैं उनके नाम अथवा पहचान के आधार पर रेशमा पटेल किसी भी व्यक्ति से कोई आर्थिक लेन-देन करती हैं तो उनकी कोई जवाबदारी नहीं होगी। वकील ने बताया है कि भरत सोलंकी एवं रेशमा बेन पटेल के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है तथा रेशमा उनके कहने में नहीं है अपनी मनमानी करती हैं और 4 साल से पति से अलग भी रह रही हैं।

इन सबके बावजूद अगर किसी व्यक्ति अथवा संस्था ने रेशमा पटेल के साथ कोई आर्थिक लेन-देन अथवा किसी तरह का व्यवहार किया है तो वह खुद जिम्मेदार होगा। भरत सोलंकी अपनी पत्नी को भी आगाह किया है कि उनके नाम पर अगर वह किसी तरह का आर्थिक लेन-देन अथवा कोई सौदा यह समझौता करती है तो उनके खिलाफ वे कानूनी कार्यवाही करेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.