गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की पत्नी अंजलि ने लगवाई Corona Vaccine, लोगों से की खास अपील

Coronavirus Vaccinationमुख्यमंत्री विजय रुपाणी (Vijay Rupani) की पत्नी अंजलि रुपाणी (Anjali Rupani) ने कोरोना का टीका लगवाते हुए लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोरोना का टीका जरूर लगवाएं। उनका दावा है कि कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:02 PM (IST)
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की पत्नी अंजलि ने लगवाई Corona Vaccine, लोगों से की खास अपील
मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की पत्नी अंजलि रुपाणी ने कोरोना का टीका लगवाया।

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी (CM Vijay Rupani) की पत्नी अंजलि रुपाणी (Anjali Rupani) ने गांधीनगर के अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में कोरोना का टीका (Corona Vaccine) लगवाया। अंजलि रुपाणी में प्रदेश के लोगों से भी अपील की है कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोरोना का टीका जरूर लगवाएं। अंजलि रुपाणी ने गांधीनगर के एक निजी अस्पताल में सोमवार सुबह कोरोना का टीका लगाया है तथा टीका लगने के बाद से उसका कोई विपरीत असर नजर नहीं आया है। उनका दावा है कि कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है तथा यह हमारे प्रदेश में समाज को कोरोना महामारी से बचाने में मददगार साबित होगा।

  गुजरात में सोमवार से टीकाकरण फिर से प्रारंभ हुआ है वरिष्ठ नागरिक तथा गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को टीका लगाया जा रहा है। टीका लगाने के लिए एसएमएस के जरिए सूचना दी जा रही है इससे पहले उनका आरोग्य सेतु एप पर पंजीकरण अथवा मतदाता सूची के अनुसार उनकी सूची तैयार की गई है। हार्ट, किडनी, लीवर, कैंसर, एचआइवी जैसी गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को तथा डायबिटीज के साथ हाइपरटेंशन अथवा एंजाइटी से पीड़ित तथा 20 तरह की को मोर्बिक कंडीशन वाले महिला व पुरुषों का भी इस चरण में टीकाकरण किया जाएगा। 

 बीते साल कोरोना के चलते जान कमाने वाले भाजपा के नेता एवं राज्यसभा सदस्य अभय भारद्वाज की पत्नी ने वडोदरा में टीका लगवाया। श्रीमती भारद्वाज ने कहा कि अगर 6 माह पहले टीका की खोज हो जाती तो आज उनके पति इस महामारी का शिकार नहीं होते और वे आज उनके साथ होते।

chat bot
आपका साथी