कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर का भाजपा में शामिल होने से इनकार

कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों को खुद खारिज करते हुए कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 01:47 PM (IST)
कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर का भाजपा में शामिल होने से इनकार
कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर का भाजपा में शामिल होने से इनकार

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात कांग्रेस के दिग्गज व ओबीसी एकता मंच के अध्यक्ष विधायक अल्पेश ठाकोर के भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ओबीसी मतबैंक पर एकमुश्त कब्जा जमाने के लिए अल्पेश को मंत्री भी बना सकती है, लेकिन खुद अल्पेश ने ऐसी संभावनाओं से इनकार करते हुए सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया है।

गुजरात में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच भाजपा व कांग्रेस एक-दूसरे के नेताओं को अपने पाले में लाने की कोशिश में जुटी है। गत दिनों दिनों से राज्य में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं चल रही हैं।

इससे पहले कोली पटेल समाज के नेता कुंवरजी बावलिया भाजपा में शामिल होकर कैबिनेट मंत्री बन चुके हैं। अल्पेश विधानसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए तथा विधायक चुने जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें राष्ट्रीय मंत्री व बिहार का सहप्रभारी बनाया है।

अल्पेश के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को खुद अल्पेश ने खारिज करते हुए कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है, इसलिए वह अफवाहें फैला रही है। ठाकोर ने कहा कि वे कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं और रहेंगे। अल्पेश ने कहा कि उनकी प्रमाणिकता को चोट पहुंचाने के इरादे से ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही है, आगामी दिनों में वे सरकार के खिलाफ फिर से आंदोलन करेंगे।

chat bot
आपका साथी