ओवैसी ने कहा- भारत में मुसलमान वोट देने का ATM, जिस पर किया भरोसा उसने दिया धोखा

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) ने कहा भारत में मुसलमान वोट (Muslim Vote) देने का एटीएम (ATM) बनकर रह गया है यहां मुसलमान (Muslim) की हालत बदतर है। जिस पार्टी पर भी भरोसा किया उसने धोखा दिया।

Babita KashyapMon, 20 Sep 2021 02:20 PM (IST)
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। भारत में मुसलमान वोट (Muslim Vote) देने का एटीएम (ATM) बनकर रह गया। जिस पार्टी पर भरोसा किया उसने भी धोखा दिया। देश में मुसलमान (Muslims) की हालत बदतर है। एआईएमआईएम (AIMIM) देश में लोकतंत्र को मजबूत करने का काम करेगी। अहमदाबाद में सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यह बात कही।

ओवैसी का कहना है कि देश में मुसलमान होना ही जैसे अपराध हो गया। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी की सरकार भाजपा नेता व विधायकों के खिलाफ लगे आपराधिक मामलों को वापस ले लेती और केवल धर्म से के लोगों को अपराधी के रुप में विचारिक किया जा रहा। ओवैसी ने कहा कि पिछले सात सालों में मुसलमानों से केवल वोट का एटीएम समझा गया, आज हर राजनीतिक दल का सेकुलर नेता खुद को बड़ा हिंदू नेता बताने का प्रयास कर रहा है। ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम समाज अब अपने नेता को वोट देगा अपने लिए वोट करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी के एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश का चुनाव भी लड़ेगी और गुजरात में भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अब्बाजान वाले बयान पर कहा कि तुष्टीकरण के लिए इस तरह के बयान दिये जा रहे हैं लेकिन उन पर बेवजह तुष्टिकरण का आरोप लगाया जा रहा है। ओवैसी में कहां की कांग्रेस अपनी हार के लिए मुसलमानों को जिम्मेदार मानती है, जब भी वह चुनाव हारती है, मुसलमान के वोट नहीं देने की बाद बात करते हैं, उनको यह बताना चाहिए कि बहुसंख्यक हिंदू उनको वोट नहीं दे रहा है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.