Gujarat: आप नेताओं के काफिले पर गुजरात में हमला, अरविंद केजरीवाल बोले-राज्य में कोई सुरक्षित नहीं

Gujarat आप नेता इसुदान गढ़वी के काफिले पर बुधवार को गुजरात के जूनागढ़ में उनकी जन संवाद यात्रा के दौरान कथित तौर पर हमला किया गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा कि हमले के पीछे भाजपा का हाथ है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 05:34 PM (IST)
Gujarat: आप नेताओं के काफिले पर गुजरात में हमला, अरविंद केजरीवाल बोले-राज्य में कोई सुरक्षित नहीं
आप नेताओं के काफिले पर गुजरात में हमला, अरविंद केजरीवाल बोले-राज्य में कोई सुरक्षित नहीं। फाइल फोटो

गांधीनगर (गुजरात), एएनआइ। आम आदमी पार्टी (आप) नेता इसुदान गढ़वी के काफिले पर बुधवार को गुजरात के जूनागढ़ में उनकी 'जन संवाद यात्रा' के दौरान कथित तौर पर हमला किया गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा कि हमले के पीछे भाजपा का हाथ है। उन्होंने कहा कि भाजपा गुजरात निकाय चुनावों में आप के मजबूत और उसके लगातार बढ़ते जनाधार से डरी हुई है। उन्होंने कहा कि अगर गुजरात में ईशुदान और महेश भाई जैसे लोगों पर खुलेआम हमला किया जा रहा है तो गुजरात में कोई भी सुरक्षित नहीं है। यह हिंसा आपका गुस्सा है, आपकी हार है। लोगों को अच्छी सुविधाएं देकर उनका दिल जीतें, विपक्ष पर हमला करके उन्हें डराएं नहीं। ये लोग डरते नहीं हैं।

उन्होंने राज्य में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए गुजरात प्रमुख विजय रूपाणी से भी बात की।केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि विजय रूपाणी जी से बात की। उनसे प्राथमिकी दर्ज करने, दोषियों को गिरफ्तार करने, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने और आप नेताओं और कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया। बुधवार को आप ने आरोप लगाया था कि जब गढ़वी का काफिला जूनागढ़ पहुंचा तो कुछ लोगों ने काले झंडे लिए समूहों में खड़े होकर उन पर हमला कर दिया और कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

गौरतलब है कि गुजरात में सूरत की आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद ने अपने पूर्व पति चिराग दुधागरा पर पैसे लेकर भाजपा में शामिल होने का दबाव डालने का आरोप लगाया है। सूरत महानगर पालिका में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली रीता दुधागरा ने पत्रकारों को बताया कि उसके पति 25 लाख रुपये लेकर भाजपा में शामिल हुए हैं, वह अब उस पर भी तीन करोड़ रुपये लेकर भाजपा में शामिल होने का दबाव डाल रहा है। रीता ने बताया कि पति की हरकतों से परेशान होकर वह कुछ समय पहले ही अपने पति से अलग हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद उसका पूर्व पति उस पर भाजपा में शामिल होने का दबाव डाल रहा है। हालांकि रीता ने पैसे लेकर पूर्व पति के भाजपा में शामिल होने या उसे तीन करोड़ रुपये का ऑफर दिए जाने का कोई सुबूत पेश नहीं किया। वहीं, चिराग दुधागरा का कहना है कि उसकी पत्नी के किसी और के साथ संबंध हैं और उसके वीडियो भी बनाए गए हैं। इन बातों को छिपाने के लिए वह ऐसे आरोप लगा रही है।

chat bot
आपका साथी