सूरत में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, युवक ने दुष्कर्म कर झाड़ी में फेंका; हालत नाजुक

गुजरात के सूरत में एक चार साल की बच्‍ची के अपहरण के बाद उसके दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। बच्‍ची गंभीर अवस्‍था में झाडियों से मिली। उसकी हालत काफी नाजुक बतायी जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 02:08 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 02:12 PM (IST)
सूरत में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, युवक ने दुष्कर्म कर झाड़ी में फेंका; हालत नाजुक
गुजरात के सूरत में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात के सूरत में चार साल की एक बच्ची का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची गंभीर अवस्था में झाड़ी में मिली। जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस सहित क्राइम ब्रांच का काफिला आ पहुंचा। पुलिस की 10 टीमों ने 5 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना सचिन जीआईडीसी क्षेत्र की है। बीते दिन चार साल की बच्ची दो बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान वह लापता हो गई । परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो इसकी सूचना सचिन जीआईडीसी पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सचिन जीआईडीसी पुलिस सहित लोकल क्राइम ब्रांच का काफिला भी आ पहुंचा।

पुलिस की 10 टीमों ने 5 घंटे की खोजबीन के बाद बच्ची रमेश्वर कोलोनी के पास स्थित इन्डस्ट्रीयल पार्क के पीछे झाड़ियों में से मिली। पुलिस ने बताया कि बच्ची बेहोश थी। उसे गंभीर चोटें आयी थी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म किया गया है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रामेश्वर कोलोनी के पास दबोच लिया गया है। फिलहाल उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी