Coronavirus In Gujarat: गुजरात में कोरोना पॉजिटिव 14 माह के बच्‍चे की मौत

Coronavirus In Gujarat गुजरात के जामनगर में मंगलवार शाम को एक 14 माह के कोरोना पॉजिटिव बच्‍चे की मौत हो गयी बच्चा वेंटीलेटर पर था।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 08:05 AM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 08:05 AM (IST)
Coronavirus In Gujarat: गुजरात में कोरोना पॉजिटिव 14 माह के बच्‍चे की मौत
Coronavirus In Gujarat: गुजरात में कोरोना पॉजिटिव 14 माह के बच्‍चे की मौत

जामनगर, एएनआइ। गुजरात के जामनगर में कोरोना पॉजिटिव 14 माह के बच्‍चे की मंगलवार शाम 4 बजे मौत हो गयी। अस्‍पताल के अधिकारियों के अनुसार इस बच्‍चे का 5 अप्रैल को कोरोना परीक्षण करवाया गया था जो पॉजिटिव आया था, इसके बाद से ही इस बच्‍चे को अस्‍पताल में तुरंत भर्ती कर वेंटीलेटर पर रखा गया था। इस बच्‍चे के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था जिसकी वजह से इसकी मौत हो गयी।   

डाक्‍टरों ने बच्‍चे के माता-पिता का भी कोरोना परीक्षण करवाया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है और उनमें अभी तक इस बीमारी का कोई लक्षण नजर नहीं आया है। गौरतलब है कि गुजरात में अब तक 175 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं जिनमें से 16 की मौत हो चुकी है।   

गुजरात में लगातार बढ़ रही है संक्रमितों की संख्‍या 

गुजरात में भी कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है, मंगलवार को राज्‍य में कोरोना वायरस के 19 नये मामले सामने आये थे। यहां संक्रमितों की कुल संख्‍या 165 हो गयी है। वहीं 12 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। अहमदाबाद में अब तक कोरोना के 77 केस सामने आ चुके हैं। अहमदाबाद में छह, वडोदरा में  तीन और सूरत में एक इलाके को सील किया जा चुका है।

Dharavi Coronavirus Case: धारावी में दो नये कोरोनो पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, नौ लोग संक्रमित

यहां कोरोना संक्रमित 126 लोगों की हालत स्थिर है, चार लोग वेंटिलेअर पर तो 23 लोग पूरी तरह ठीक हो घर जा चुके हैं, जबकि 12 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्‍य में  3040 लोगों के कोरोना संदिग्‍ध टेस्‍ट किये जा चुके हैं। इनमं से 165 पॉजिटिव और 2835 नेगेटिव तथा 40 की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आयी है।  

Coronavirus: वन्य जीवों को भी कोरोना का खतरा, चिड़ियाघरों में हाई अलर्ट, 24 घंटे निगरानी

 क्वारंटाइन तोड़ने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस, होगी कड़ी कार्रवाई

chat bot
आपका साथी