जावी का Barcelona का मुख्य मैनेजर बनना लगभग तय, Al Sadd रिलीज करने को तैयार

अल साद के सीईओ तुर्की अल अली ने कहा जावी ने हमें बार्सिलोना में जाने की इच्छा के बारे में बताया था क्योंकि उनका गृहनगर क्लब कठिन समय से गुजर रहा है और हमने इसे समझा तथा फैसला लिया कि हम उनके रास्ते में नहीं आएंगे।

Viplove KumarPublish:Fri, 05 Nov 2021 08:09 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 08:09 PM (IST)
जावी का Barcelona का मुख्य मैनेजर बनना लगभग तय, Al Sadd रिलीज करने को तैयार
जावी का Barcelona का मुख्य मैनेजर बनना लगभग तय, Al Sadd रिलीज करने को तैयार

बार्सिलोना, रायटर। लंबे समय तक आर्जेंटीना से स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी की वजह से चर्चा में रहे फुटबाल क्लब बार्सिलोना एक बार फिर से खबरों में है। इस बात नए मैनेजर को लेकर क्लब सुर्खियों में है। कतर के फुटबाल क्लब अल साद अपने मौजूदा मैनेजर जावी हर्नाडीज को बार्सिलोना का मुख्य मैनेजर बनाने के लिए उन्हें मुक्त करने पर राजी हो गया जिसके बाद उनका बार्सिलोना का मुख्य मैनेजर बनना लगभग तय हो गया है।

अल साद के सीईओ तुर्की अल अली ने कहा, 'जावी ने हमें बार्सिलोना में जाने की इच्छा के बारे में बताया था क्योंकि उनका गृहनगर क्लब कठिन समय से गुजर रहा है और हमने इसे समझा तथा फैसला लिया कि हम उनके रास्ते में नहीं आएंगे।'

अफगानिस्तान पर भारत की बड़ी जीत से बदला सेमीफाइनल का समीकरण, जानिए कैसे पहुंचेगी टीम इंडिया

उन्होंने कहा, 'रिलीज क्लाज का भुगतान करने के बाद हमने जावी के बार्सिलोना में जाने की सहमति दी है। हम भविष्य में भी बार्सिलोना के साथ सहयोग करेंगे। जावी अल साद के इतिहास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और हम उनकी सफलता की कामना करते हैं।'पूर्व स्पेनिश खिलाड़ी जावी अब अंतरिम मैनेजर सर्गी बारजुआन की जगह यह पद संभालेंगे। बारजुआन को रोनाल्ड कोमैन को पद से हटाने के बाद यह जिम्मेदारी दी गई थी।

बार्सिलोना के पूर्व खिलाड़ी रहे जावी 2015 में अल साद के साथ खिलाड़ी के रूप में जुड़े थे और 2019 में संन्यास लेने के बाद टीम के मुख्य मैनेजर बने। अप्रैल में टीम ने जावी के नेतृत्व में कतर घरेलू लीग का खिताब जीता था और टीम एक भी मुकाबला नहीं हारी थी। बार्सिलोना की टीम चैंपियंस लीग में अपने ग्रुप में बायर्न म्यूनिख के बाद चार मैचों में छह अंक लेकर दूसरे स्थान पर है।

Eng vs SA: सेमीफाइनल में पहुंचने की कोशिश करेगा दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड से है अगला मुकाबला