नेशंस कप 2018: स्पेन के खिलाफ 6-0 से हारी वर्ल्डकप की रनर अप टीम क्रोएशिया

 नई दिल्ली, जेएनएन। नेशंस लीग में मंगलवार को स्पेन ने रूस विश्व कप की उप विजेता क्रोएशिया को 6-0 से करारी शिकस्त दी। इस मुकाबले में स्पेन के लिए साउल निग्यूज (24वें मिनट), मार्को असेंसियो (33वें मिनट), रोड्रिगो (49वें मिनट), सर्जियो रामोस (57वें मिनट) और इस्को (70वें मिनट) ने गोल दागे, जबकि क्रोएशिया के लोव्रे कालिनिक (35वें मिनट) आत्मघाती गोल कर बैठे। नेशंस लीग में स्पेन की यह लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले उसने इंग्लैंड को 2-1 से हराया था। 

दो मुकाबलों में लगातार दो जीत के बाद स्पेन के नए कोच लुइस एनरिक बेहद खुश हैं। एनरिक ने कहा कि हमने बेहतरीन स्तर का खेल दिखाया। हमने अच्छा दबाव बनाया। मेरे पास किसी भी खिलाड़ी को लेकर कुछ भी नकारात्मक कहने के लिए नहीं है। 

रशफोर्ड के गोल से जीता इंग्लैंड

मार्कस रशफोर्ड द्वारा पहले हाफ में किए गए गोल की बदौलत इंग्लैंड ने स्विट्जरलैंड को यहां एक दोस्ताना मुकाबले में 1-0 से हरा दिया। किंग पावर स्टेडियम में करीब 30 हजार दर्शक इंग्लैंड की टीम से कुछ वैसी ही प्रदर्शन की आशा लेकर पहुंचे जो पिछले विश्व कप में देखने को मिला था।

मुकाबले का इकलौता गोल खेल के 54वें मिनट में रशफोर्ड ने किया। उधर, कोलंबिया और अर्जेटीना के बीच खेला गया एक अन्य मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा, जबकि ब्राजील ने साल्वाडोर को 5-0 से हरा दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.