करीम बेंजेमा की हैट्रिक से ला लीगा में जीती रीयल मैड्रिड की टीम, सेल्टा विगो को 5-2 से हराया

रीयल मैड्रिड को करीम बेंजेमा ने दमदार जीत दिलाई। ला लीगा के एक मैच में टीम सेल्टा विगो के खिलाफ पिछड़ चुकी थी लेकिन करीम बेंजेमा ने एक के बाद एक तीन गोल दागे और दोनों टीमों में अंतर पैदा किया।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:49 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:49 AM (IST)
करीम बेंजेमा की हैट्रिक से ला लीगा में जीती रीयल मैड्रिड की टीम, सेल्टा विगो को 5-2 से हराया
करीब बेंजेमा ने एक के बाद एक तीन गोल दागे

मैड्रिड, एपी। करीम बेंजेमा की हैट्रिक से रीयल मैड्रिड ने स्पेन की शीर्ष घरेलू फुटबाल लीग ला लीगा में दो गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए रविवार देर रात को सेल्टा विगो को 5-2 से हराया। रीयल मैड्रिड की टीम ने 18 महीने बाद अपने घरेलू मैदान सैंटियागो बर्नबेउ स्टेडियम में वापसी करते हुए शानदार जीत दर्ज की। इस स्टेडियम में उसने पिछला मुकाबला पिछले साल एक मार्च को बार्सिलोना के खिलाफ खेला था, जिसके बाद कोविड-19 महामारी और पुनर्निर्माण के कारण इसे बंद कर दिया गया था।

रविवार को मैच में बेंजेमा की हैट्रिक के अलावा रीयल मैड्रिड के लिए विनिसियस जूनियर और पदार्पण कर रहे एडुआर्डो कैमाविंगा ने भी गोल किए। इस जीत से रीयल मैड्रिड की टीम चार मैचों में 10 अंक के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गई है। वालेंसिया और एटेलेटिको मैड्रिड के नाम भी इतने ही अंक हैं। गत चैंपियन एटेलेटिको मैड्रिड ने एक अन्य मुकाबले में एस्पेनयाल को 2-1 से हराया। वालेंसिया ने ओसासुना को 4-1 से, जबकि रीयल सोसिएदाद ने कैडिज को 2-0 से हराया।

कोरोना वायरस महामारी के बीच खेलों की दुनिया फैंस के लिए एक अच्छी खुराक की तरह है, क्योंकि जब कोई शख्स अपना पसंदीदा खेल देखता है तो उसका तनाव अपने आप कम हो जाता है और इससे उसका दिमाग अन्य चीजों में भी नहीं लगता। उधर, चैंपियंस लीग की शुरुआत भी धमाकेदार अंदाज में हो रही है, जहां पहला मुकाबला बायर्न म्यूनिख और बार्सिलोना के बीच खेला जाएगा। 

chat bot
आपका साथी