करीम बेंजेमा के दो गोल से रीयल मैड्रिड का जीत से आगाज, एल्वेस को 4-1 से हराया

करीम बेंजेमा ने पिछले सत्र की लय को बरकरार रखते हुए ला लीगा के नए सत्र के पहले मुकाबले में दो गोल दागे जिससे रियल मैड्रिड को एल्वेस के खिलाफ 4-1 से जीत दर्ज की। टीम के लिए नाचो फर्नांडिज और विनी जूनियर ने भी गोल किए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 08:57 PM (IST)
करीम बेंजेमा के दो गोल से रीयल मैड्रिड का जीत से आगाज, एल्वेस को 4-1 से हराया
रीयल मैड्रिड टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

मैड्रिड, एपी। करीम बेंजेमा ने पिछले सत्र की लय को बरकरार रखते हुए ला लीगा के नए सत्र के पहले मुकाबले में दो गोल दागे, जिससे रियल मैड्रिड को एल्वेस के खिलाफ 4-1 से जीत दर्ज करने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई। टीम के लिए नाचो फर्नांडिज और विनी जूनियर ने भी गोल किए। एल्वेस के लिए जोसेलु माटो ने 65वें मिनट में सांत्वना गोल किया। इस जीत के साथ टीम ने 2008 से सत्र के पहले मुकाबले में जीत दर्ज करने का रिकार्ड बरकरार रखा है। लीग के अन्य मैचों में कैडिज ने लेवांते को 1-1 की बराबरी पर रोका, जबकि मालोरका ने रीयल बेटिस का मैच भी इसी स्कोर पर छूटा। एस्पैन्योल और ओसासुना के बीच खेला गया मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा।

मैनचेस्टर युनाइटेड, चेल्सी और लिवरपूल की ईपीएल में आसान जीत

लंदन, एपी। ब्रुनो फर्नांडेज की हैट्रिक के दम पर मैनचेस्टर युनाइटेड ने प्रशंसकों से भरे ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) मुकाबले में लीड्स पर शनिवार को 5-1 की शानदार जीत दर्ज कर नए सत्र में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए मेसन ग्रीनवुड और फ्रेड ने भी एक-एक गोल किए। टीम की जीत में पाल पोग्बा ने चार गोल में सहायक की भूमिका निभाकर शानदार योगदान दिया। पहले हाफ तक मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम 1-0 से आगे थी, लेकिन 49वें मिनट में लीड्स के ल्यूक ऐलिंग ने गोल कर स्कोर को 1-1 कर दिया। इसके बाद 52वें से 68वें मिनट के बीच मैनचेस्टर युनाइटेड ने चार गोल दाग कर अपनी बढ़त 5-1 की कर ली, जो आखरी तक बरकरार रही।

यूरोपीय चैंपियन चेल्सी ने लगभग 39000 दर्शकों की मौजूदगी में खेले गए मैच में क्रिस्टल पैलेस को 3-0 से हराया तो वहीं लिवरपूल ने नोíवच को इसी अंतर से शिकस्त दी। लिवरपूल के लिए मुहम्मद सालाह ने दो गोल में मदद करने के बाद खुद भी एक गोल किया। अन्य मुकाबलों में वाटफोर्ड ने एस्टन विला को 3-2 से, जबकि एवर्टन ने साउथैंप्टन को 3-1 से हराया। लीसेस्टर ने 34 साल के जैमी वार्डी के गोल की मदद से वाल्वरहैंप्टन को 1-0 से हराया। ब्राइटन ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए बर्नले को 2-1 से शिकस्त दी।

chat bot
आपका साथी