फुटबॉल डायरी: टॉटनहम क्लब छोड़ना चाहते हैं हैरी केन, क्रूस कोरोना पॉजिटिव

हैरी केन इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब टॉटनहम हॉटस्पर को छोड़ना चाहते हैं-फोटो ट्विटर पेज

इंग्लिश कप्तान केन टॉटनहम क्लब छोड़ना चाहते हैं पिछले 11 साल में क्लब के लिए 240 मैचों में 165 गोल कर चुके हैं और उन्होंने क्लब को अपने फैसले के बारे में बता दिया है। वह अब किसी ओर क्लब से खेलना चाहते हैं।

Viplove KumarTue, 18 May 2021 09:33 PM (IST)

लंदन, आइएएनएस। इंग्लिश स्टार फुटबॉलर हैरी केन इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब टॉटनहम हॉटस्पर को छोड़ना चाहते हैं। इंग्लिश कप्तान केन पिछले 11 साल में टॉटहनम के लिए 240 मैचों में 165 गोल कर चुके हैं और उन्होंने क्लब को अपने फैसले के बारे में बता दिया है। वह अब किसी ओर क्लब से खेलना चाहते हैं। इंग्लैंड के लिए 53 मैचों में 34 गोल कर चुके केन सर्वोच्च स्तर पर क्लब के प्रदर्शन से निराश हैं। उन्हें इस बात की निराशा है कि उनका क्लब अगले सत्र के लिए भी चैंपियंस लीग का टिकट नहीं हासिल कर सका।

केन ने हालांकि साफ किया कि वह इंग्लैंड में ही रहना चाहते हैं और इसी कारण मैनचेस्टर युनाइटेड, मैनचेस्टर सिटी और चेल्सी जैसे प्रमुख क्लबों ने कथित तौर पर उनमें रुचि दिखानी शुरू कर दी है। टॉटनहम ने हालांकि इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है। केन ने प्रीमियर लीग के इस सत्र में कुल 22 गोल किए हैं और वह लिवरपूल के स्ट्राइकर मुहम्मद सलाह के साथ गोल्डन बूट की दौड़ में शामिल हैं। यही नहीं, केन ने सभी आयोजनों में 47 मैचों में 32 गोल और 16 में मदद कर चुके हैं जो उन्हें दुनिया के श्रेष्ठ स्ट्राइकरों की जमात में खड़ा करता है।

स्टेडियम में आएंगे दर्शक

यूनियन बर्लिन ने शनिवार को आरबी लीप्जिग के खिलाफ बुंडिशलीगा सत्र के अपने आखिरी मैच में 2000 दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी है।

क्रूस कोरोना पॉजिटिव

रीयल मैड्रिड के मिडफील्डर टॉनी क्रूस कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी टीम को एक सप्ताह बाद ही स्पेनिश लीग फुटबॉल में आखिरी मैच खेलना है। जर्मनी का यह मिडफील्डर विलारीयल के खिलाफ शनिवार को नहीं खेल सकेगा। मैड्रिड को लीग खिताब जीतने की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए यह मैच हर हालत में जीतना है।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.