पोचेटिनो ने कहा, पीएसजी के लिए मेसी का खेलना तय नहीं, उनके डेब्यू का है इंतजार

पीएसजी के मैनेजर मौरिसियो पोचेटिनो का मानना है कि उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि अर्जेंटीना के लियोन मेसी रीम्स के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में टीम के लिए पदार्पण करेंगे या नहीं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 07:50 PM (IST)
पोचेटिनो ने कहा, पीएसजी के लिए मेसी का खेलना तय नहीं, उनके डेब्यू का है इंतजार
पीएसजी के स्टार फुटबालर मेसी (एपी फोटो)

पेरिस, एपी। पेरिस सेंट जेर्मेन (पीएसजी) के मैनेजर मौरिसियो पोचेटिनो का मानना है कि उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि अर्जेंटीना के लियोन मेसी रीम्स के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में टीम के लिए पदार्पण करेंगे या नहीं। इससे 10 अगस्त को टीम से जुड़ने वाले मेसी के पीएसजी की तरफ से खेलने का इंतजार और बढ़ता नजर आ रहा है।

पोचेटिनो ने कहा, 'हमें विश्लेषण करने की जरूरत है और हम बाद में फैसला करेंगे। हालांकि वह (मेसी) बहुत प्रेरित हैं और एक महान पेशेवर खिलाड़ी हैं, जो अपनी नई टीम के साथियों के साथ बहुत तेजी से सामंजस्य बैठा रहे हैं। उनमें नए माहौल में ढलने की अद्भुत क्षमता है।'

वहीं मेसी के साथ टीम में पहले से ही शामिल नेमार भी अभी तक लीग-1 के जारी सत्र में खेलते नजर नहीं आए हैं। मेसी और नेमार जैसे खिलाडि़यों के बेंच पर बैठे होने के बावजूद पीएसजी का विजयी अभियान जारी है और पिछले तीन मैचों में जीत दर्ज करने के बाद उनकी टीम नौं अंको के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज है।

मालूम हो कि 21 साल बाद स्पेनिश क्लब बाíसलोना छोड़ने के बाद मेसी ने पीएसजी से करार किया था। हालांकि टीम से जुड़ने के बाद मैच फिटनेस हासिल न कर पाने के कारण वह अभी तक पीएसजी के लिए मैदान में खेलने नहीं उतरे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि रीम्स के खिलाफ वह खेलते नजर आ सकते हैं। मगर उस पर भी कोच पोचेटिनो ने शुभ संकेत नहीं दिए है। 34 वर्षीय मेसी ने पिछला फुटबाल मैच कोपा अमेरिका कप में 11 जुलाई को खेला था, तबसे वह मैदान से दूर चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी