फ्रेड के गोल से मैनचेस्टर युनाइटेड की जीत, लीग-1 में जार्जिनिओ ने पीएसजी को हार से बचाया

इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड को जीत मिली है जबकि लीग 1 के मैच में जार्जिनिओ ने पीएसजी को हार से बचाया है। मैनचेस्टर युनाइटेड को ईपीएल में फ्रेड के गोल की मदद से जीत मिली है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:37 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:37 AM (IST)
फ्रेड के गोल से मैनचेस्टर युनाइटेड की जीत, लीग-1 में जार्जिनिओ ने पीएसजी को हार से बचाया
Manchester united को fred ने जिताया (फोटो AFP)

मैनचेस्टर, रायटर्स। मिडफील्डर फ्रेड के दूसरे हाफ में किए गए मैच के एकमात्र गोल की बदौलत मैनचेस्टर युनाइटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग के मुकाबले में क्रिस्टल पैलेस को 1-0 से हरा दिया। राल्फ रेंगनिक के मैनचेस्टर युनाइटेड का अंतरिम मैनेजर बनने के बाद टीम ने जीत के साथ शुरुआत की। इससे पहले, दोनों टीमों के बीच पहले हाफ तक मुकाबला गोलरहित रहा और मैनचेस्टर युनाइटेड तथा क्रिस्टल पैलेस गोल करने में असफल रहे।

दूसरे हाफ में 77वें मिनट में मैनचेस्टर युनाइटेड की ओर से फ्रेड ने मैसन ग्रीनवुड के पास पर बाक्स के बाहर से किक लगाई और मैच का एकमात्र गोल दागा जो काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ। इसके बाद क्रिस्टल पैलेस ने बराबरी की तमाम कोशिशें की, लेकिन सफल नहीं हो सके।

जीत के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड 24 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गया। इस बीच, एक अन्य मुकाबले में टाटनहम ने नार्विक सिटी को 3-0 से करारी शिकस्त दी। इस जीत से टाटनहम की टीम 14 मैचों में 25 अंक लेकर पांचवें स्थान पर आ गई है। टाटनहम के लिए लुकस मोउरा ने 10वें मिनट, डेविंडसन सांचेज ने 67वें मिनट और सोन होउंग मिन ने 77वें मिनट में एक-एक गोल किए।

जार्जिनिओ ने पीएसजी को हार से बचाया

जार्जिनिओ विजलानडम के इंजुरी समय में किए गए गोल ने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को लेन्स के खिलाफ लीग-1 मुकाबले में हार से बचाया। जार्जिनिओ ने अंतिम समय में गोल दागा जिससे पीएसजी और लेन्स के बीच मुकाबला 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ। लेन्स और पीएसजी के बीच मुकाबला पहले हाफ तक गोल रहित रहा। लेकिन दूसरे हाफ में लेन्स की ओर से सेको फोफाना ने 62वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई।

इंजुरी टाइम में जार्जिनिओ ने गोल किया और मुकाबला बराबरी पर छूटा। पीएसजी को भले ही इस मैच में जीत मिली, लेकिन टीम के स्टार खिलाड़ी लियोन मैसी अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे। मैच ड्रा रहने के बावजूद पीएसजी तालिका में 42 अंकों के साथ शीर्ष पर बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी