लिवरपूल को साउथैंप्टन से मिली हार, मैनचेस्टर युनाइटेड के पास अंक तालिका में टॉप पर पहुंचने का मौका

डैनी इंगिस के दूसरे मिनट में किए गए गोल के दम पर साउथैंप्टन ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में शीर्ष पर काबिज लिवरपूल को 1-0 से हराया। इस जीत से साउथैंप्टन के मैनेजर रॉल्फ हसेनहेटल भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 08:27 PM (IST)
लिवरपूल को साउथैंप्टन से मिली हार, मैनचेस्टर युनाइटेड के पास अंक तालिका में टॉप पर पहुंचने का मौका
लिवरपुल की फुटबॉल टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

साउथैंप्टन, एपी। डैनी इंगिस के दूसरे मिनट में किए गए गोल के दम पर साउथैंप्टन ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में शीर्ष पर काबिज लिवरपूल को 1-0 से हराया। इस जीत से साउथैंप्टन के मैनेजर रॉल्फ हसेनहेटल भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए।

इस हार के साथ ही लिवरपूल ने मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने का रास्ता खोल दिया। लिवरपूल पिछले तीन मैचों में जीत दर्ज नहीं कर पाया है। उसके अब 17 मैचों में 33 अंक हैं और वह अपने चिर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर युनाइटेड से केवल गोल अंतर के कारण शीर्ष पर है। युनाइटेड ने हालांकि लिवरपूल से एक मैच कम खेला है। साउथैंप्टन के अब 17 मैचों में 29 अंक हो गए और वह छठे स्थान पर पहुंच गया। लिवरपूल के पूर्व खिलाड़ी इंगिस ने दूसरे मिनट में साउथैंप्टन को बढ़त दिला दिलाई, जो आखिर में निर्णायक साबित हुई।

बार्सिलोना की टीम के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव

मैड्रिड। स्पेनिश क्लब बार्सिलोना ने कहा कि उसकी सीनियर टीम के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए और इसके बाद उसने मंगलवार को प्रस्तावित अपनी ट्रेनिंग स्थगित कर दी। इन सदस्यों के नाम की जानकारी नहीं दी गई।

बार्सिलोना ने कहा कि सोमवार को हुए कोरोना टेस्ट के बाद सीनियर टीम के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। क्लब ने संबंधित खेल और अधिकारी को इसकी सूचना दी। अब पूरी टीम का कोरोना टेस्ट होगा। बार्सिलोना की टीम ला लीगा की अंक तालिका में पांचवें नंबर पर है। बार्सिलोना को ला लीगा में अपना अगला मैच बुधवार को एथलेटिक बिल्बाओ के खिलाफ खेलना है।

chat bot
आपका साथी