Liverpool को झटका, चोटिल हुए कप्तान जॉर्डन हेंडरसन बाकी बचे मैचों से बाहर

लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन घुटने की चोट के कारण लीग के बाकी बचे चार मैचों में नहीं खेल पाएंगे। मैनेजर जुर्जेन क्लोप ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 09:54 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 09:54 AM (IST)
Liverpool को झटका, चोटिल हुए कप्तान जॉर्डन हेंडरसन बाकी बचे मैचों से बाहर
Liverpool को झटका, चोटिल हुए कप्तान जॉर्डन हेंडरसन बाकी बचे मैचों से बाहर

लंदन, आइएएनएस। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) चैंपियन लिवरपूल के लिए एक बुरी खबर है। टीम के कप्तान जॉर्डन हेंडरसन के चोटिल हो गए हैं और इससे उनको बड़ा झटका लगा है। जानकारी के मुताबिक जॉर्डन घुटने की चोट के कारण लीग के बाकी बचे चार मैचों में नहीं खेल पाएंगे। मैनेजर जुर्जेन क्लोप ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की।

हेंडरसन प्रीमियर लीग में ब्राइटन के खिलाफ 3-1 की जीत में चोटिल हो गए थे। क्लोप ने हालांकि कहा कि वह खुश हैं कि हेंडरसन को सर्जरी कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी और वह टीम के साथ प्रीमियर लीग की ट्रॉफी उठाने में सक्षम होंगे।

लिवरपूल को अपना अगला मुकाबला बर्नले के खिलाफ शनिवार को खेलना है। क्लोप ने कहा कि हेंडो सभी बुरी खबरों से सबसे अच्छी संभावना हैं। यह एक घुटने की चोट है लेकिन किसी तरह की सर्जरी की आवश्यकता नहीं है। वह इस सत्र में और नहीं खेलेंगे लेकिन मैं काफी सकारात्मक हूं कि वह हमारे साथ नए सत्र की शुरुआत करेंगे। हम सभी चिंतित थे जब हमने उन्हें बाहर जाते देखा और उन्होंने मैदान छोड़ दिया था।

इंग्लिश और जर्मन क्लब यूरोपा लीग ड्रॉ में अलग-अलग हाफ मेंनियोन

इंग्लिश क्लब को शुक्रवार को यूरोपा फुटबॉल लीग ड्रॉ में एक हाफ में जबकि जर्मनी के क्लबों को दूसरे हाफ में जगह मिली। सभी क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मैच जर्मनी में खेले जाएंगे जबकि 21 अगस्त को होने वाला फाइनल कोलोन में होगा। मैनचेस्टर युनाइटेड अगर आगे बढ़ता है तो वह क्वार्टर फाइनल में इस्तांबुल बासाकसेहिर या कोपेनहेगन से भिड़ेगा।

ड्रॉ के इसी हाफ में वोल्वरहैंपटन वांडरर्स और ओलंपियाकोस के बीच मुकाबले की विजेता टीम क्वार्टर फाइनल में सेविया और रोमा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से भिड़ेगी। क्वार्टर फाइनल मुकाबले 10 और 11 अगस्त को नॉकआउट मुकाबलों की तरह दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। सेमीफाइनल मुकाबले 16 और 17 अगस्त को होंगे।

chat bot
आपका साथी