संन्यास लेने तक मेसी बार्सिलोना के लिए खेलते रहेंगे, क्लब के अध्यक्ष का दावा

बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष Josep Maria Bartomeu ने कहा है कि करियर के आखिर तक लियोनेल मेसी बार्सिलोना क्लब के लिए खेलते रहना चाहते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 09:45 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 09:45 AM (IST)
संन्यास लेने तक मेसी बार्सिलोना के लिए खेलते रहेंगे, क्लब के अध्यक्ष का दावा
संन्यास लेने तक मेसी बार्सिलोना के लिए खेलते रहेंगे, क्लब के अध्यक्ष का दावा

स्पेन, एएनआइ। बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष जोसेप मारिया बार्टोमु (Josep Maria Bartomeu) ने कहा है कि अर्जेंटीना के स्ट्राइकर लियोनेल मेसी अपने करियर के अंत तक क्लब के साथ बने रहना चाहते हैं। उनका ये बयान उस समय आया है, जब कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लियोन मेसी ने बार्सिलोना के साथ अपने अनुबंध को नवीनीकृत करने में रुचि खो दी है।

गोल डॉट कॉम के मुताबिक, क्लब के मुखिया बार्टोमु ने कहा है, "मैं ज्यादा विवरण नहीं देने जा रहा हूं, लेकिन मेसी ने कई बार कहा है कि वह बार्सिलोना में अपने फुटबॉल जीवन को समाप्त कर देना चाहेंगे।" उन्होंने कहा है, "हम प्रतियोगिता पर केंद्रित हैं और कई खिलाड़ियों के साथ बातचीत चल रही है। मेसी जारी रखना चाहते हैं और यहां अपना करियर समाप्त करना चाहते हैं। उनके पास कई साल बचे हैं और हम उनका ज्यादा समय तक आनंद लेने वाले हैं।"

रविवार (स्थानीय समय) पर मेसी ने ला लीगा के इतिहास में अपनी सबसे अच्छी सहायक (assist tally) सहायता दर्ज की थी। स्ट्राइकर मेसी ने यह उपलब्धि विलारियल के खिलाफ बार्सिलोना के मैच में हासिल की। इस मैच में मेसी ने बार्सिलोना के तीसरे गोल के लिए एंटोनी ग्रीज़मैन को सेट किया और इसने अर्जेंटीना को सीज़न के लिए अपनी 19 वीं ला लीगा असिस्ट करने में सक्षम बनाया।

33 वर्षीय लियोनेल मेसी ने विलारियल के खिलाफ पहले हाफ में लुइस सुआरेज को पहले ही सेट कर दिया था और इसके साथ ही वह सीजन में 18 असिस्ट करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए। बार्सिलोना और विलारियल के बीच खेले गए मैच में बार्सिलोना ने 4-1 से जीत दर्ज की। बार्सिलोना के लिए पाऊ टॉरेस, लुइस सुआरेज़, एंटोनी ग्रीज़मैन और अनसु फाटी ने गोल किए, जबकि जेरार्ड मोरेनो ने मैच में विलारियल के लिए एकमात्र गोल दर्ज किया। मेसी वर्तमान में 2019-20 सत्र के लिए ला लीगा में शीर्ष स्कोरर भी हैं और वह रियल मैड्रिड के करीम बेंजेमा से पांच गोल आगे हैं।

chat bot
आपका साथी