LaLiga: बार्सिलोना ने शीर्ष पर पहुंचने का मौका गंवाया, पढ़ें- फुटबॉल से जुड़ी अन्य खबरें

ला लीगा की शीर्ष टीम एटलेटिको मैड्रिड ने दूसरे स्थान पर काबिज बार्सिलोना के साथ खेला गोलरहित ड्रॉ।

ला लीगा में एटलेटिको मैड्रिड के साथ खेला गोलरहित ड्रॉ। अंक तालिका में एटलेटिको शीर्ष पर बार्सिलोना दूसरे स्थान पर मौजूद। 2014 में कैंप नाउ में बार्सिलोना के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलकर एटलेटिको मैड्रिड ने ला लीगा खिताब जीता था।

TaniskSun, 09 May 2021 08:11 AM (IST)

मैड्रिड, एपी। स्पेनिश लीग ला लीगा की शीर्ष टीम एटलेटिको मैड्रिड ने दूसरे स्थान पर काबिज बार्सिलोना के साथ कैंप नाउ में शनिवार को गोलरहित मुकाबला खेला। इस ड्रॉ के बाद बार्सिलोना ने तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंचने का मौका गंवा दिया जबकि एटलेटिको मैड्रिड ने अपना शीर्ष स्थान कायम रखा और मैनेजर रोनाल्ड कोमैन की टीम ने बार्सिलोना पर दो अंक की बढ़त बनाए हुई है। मैच के दौरान एटलेटिको ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन वह अपने मौके को भुनाने में नाकाम रहे जबकि दूसरी तरफ एटलेटिको के लुइस सुआरेज भी अपने पूर्व क्लब बार्सिलोना के खिलाफ गोल करने में सफल नहीं हो पाए।

इसके अलावा बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी को भी मैच के दौरान गोल करने के कई मौके मिले मगर वह भी इसे भुनाने में कामयाब नहीं रहे। पहले हाफ के खत्म के समय मेसी ने एटलेटिको की रक्षा पंक्ति को भेदते हुए शानदार शॉट मारा। मगर एटलेटिको के गोलकीपर जान ओब्लॉक ने उतने ही जबरदस्त अंदाज में गोल का बचाव किया। इसके बाद मेसी को मैच के 90वें मिनट में भी फ्री किक मिली जिसे भी वह गोल में बदल नहीं सके। इसके अलावा बार्सिलोना के डिफेंडर रोनाल्ड अराजो ने 70वें मिनट में गोल किया मगर उसे ऑफ साइड करार दे दिया गया था। एटलेटिको की नजरें रविवार को रीयल मैड्रिड के सेविया के खिलाफ होने वाले मैच पर होगी। इसमें अगर रीयल मैच हार जाता है या ड्रॉ भी होता है तो एटलेटिको शीर्ष पर बना रहेगी जबकि रीयल जीत हासिल करता है तो एटलेटिको के बराबर 77 अंक हो जाएंगे।

म्यूनिख को बुंडिशलीगा का खिताब

म्यूनिख, रायटर। बायर्न म्यूनिख ने शनिवार को लगातार नौवीं बार जर्मनी की फुटबॉल लीग बुंडिशलीगा का लगातार नौवीं बार खिताब अपने नाम कर लिया। अंक तालिका में दूसरे नंबर की टीम आरबी लीप्जिग को बोरुसिया डॉर्टमंड से 2-3 से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद म्यूनिख का यह खिताब जीतना तय हो गया। म्यूनिख ने लीप्जिग पर सात अंकों की बढ़त बनाई है।

टॉटनहम की उम्मीदों को लगा झटका

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग में लीड्स के खिलाफ 3-1 से हार के साथ टॉटनहम हॉटस्पर की चैंपियंस लीग में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा हैं। लीड्स की तरफ से स्टुअर्ट डलास, पैट्रिक बैमफोर्ड और रोड्रिगो ने एक-एक गोल दाग कर टॉटनहम को हार का स्वाद चखाया। टॉटनहम अंक तालिका में 35 मैचों में 16 जीत के साथ 56 अंक लेकर छठे पायदान पर है जबकि चौथे स्थान पर चेल्सी की टीम 34 मैचों में 61 अंक के साथ काबिज है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.