EPL: चेल्सी ने दमदार खेल से बढ़ाया मैनचेस्टर सिटी के खिताब का इंतजार, 2-1 से हराया

चेल्सी ने दमदार खेल से मैनचेस्टर सिटी के इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) 2020-21 खिताब जीतने का इंतजार और बढ़ा दिया है। रविवार को एतिहाद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेल्सी ने सिटी को 2-1 से हराया।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:29 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:29 AM (IST)
EPL: चेल्सी ने दमदार खेल से बढ़ाया मैनचेस्टर सिटी के खिताब का इंतजार, 2-1 से हराया
चेल्सी ने बढ़ाया सिटी के खिताब का इंतजार।

नई दिल्ली, जेएनएन।  चेल्सी ने दमदार खेल से मैनचेस्टर सिटी के इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) 2020-21 खिताब जीतने का इंतजार और बढ़ा दिया है। रविवार को एतिहाद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेल्सी ने सिटी को 2-1 से हराया। मैच के पहले हाफ में सिटी की तरफ से पहला गोल 44वें मिनट में रहीम स्टर्लिंग ने किया। दूसरे हाफ में चेल्सी के हकीम जियेक ने 63वें मिनट में गोल मारकर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया।

निर्धारित समय तक दोनों टीम कोई अन्य गोल नहीं कर पाई, जिसके बाद इंजुरी टाइम में चेल्सी की तरफ से मार्कोस अलोंसो ने गोल दागकर अपनी टीम को जीत दिला दी। इस हार के बाद भी सिटी की टीम 35 मैचों में 80 अंक के साथ शीर्ष पर काबिज है, जबकि इस जीत के बाद चेल्सी के 35 मैचों में 64 अंक हो गए हैं और वह तीसरे स्थान पर काबिज है। मालूम हो कि 29 मई को चैंपियंस लीग का फाइनल मुकाबला भी इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेला जाना है।

गॉर्डियोला का भारतीयों के लिए भावुक संदेश

लंदन, प्रेट्र। इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गॉर्डियोला ने शनिवार को भारतीयों के लिए भावनात्मक संदेश भेजा और कहा कि उनकी टीम मैदान पर उनके लिए खेल रही है और उनसे कोविड-19 की लड़ाई में मजबूत बने रहने का आग्रह किया। गॉर्डियोला ने कहा, 'विश्व भर में विशेषकर भारत में हमारे प्रशंसकों और परिवारों के लिए, हम जानते हैं कि यह वास्तव में मुश्किल समय है और हम आपके लिए मैदान पर उतर रहे हैं और आप सभी के बारे में सोच रहे हैं। टीम मैनचेस्टर सिटी और पूरे संगठन की तरफ से हम आपकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं। खुद को सुरक्षित रखने के लिए सभी दिशानिर्देशों का पालन करें। हम मिलकर इस वायरस को हरा सकते हैं और आशा है कि हम बेहतरीन फुटबॉल खेलकर आपके चेहरों पर हमेशा की तरह मुस्कान ला सकते हैं। विश्वास बनाए रखें और कृपया सुरक्षित रहें।'

chat bot
आपका साथी