फर्नाडीज के गोल से मैनचेस्टर युनाइटेड जीता, ब्राइटन को दी 3-2 से मात

ब्रुनो फर्नाडीज के इंजुरी टाइम में पेनाल्टी पर दागे गए गोल की मदद से युनाइटेड ने ब्राइटन को 3-2 से हराया। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने 2020-21 सत्र के एक रोमांचक मैच में शनिवार को ब्राइटन क्लब को हराते हुए सत्र की अपनी पहली जीत दर्ज की।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 11:51 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 11:51 PM (IST)
फर्नाडीज के गोल से मैनचेस्टर युनाइटेड जीता, ब्राइटन को दी 3-2 से मात
मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाड़ी (फोटो फेसबुक पेज)

लंदन, एपी। मैनचेस्टर युनाइटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग के एक बेहद रोमांचक मुकाबले में ब्राइटन के खिलाप जीत हासिल की है। ब्रुनो फर्नाडीज के इंजुरी टाइम में पेनाल्टी पर दागे गए गोल की मदद से युनाइटेड ने ब्राइटन को 3-2 से हराया। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने 2020-21 सत्र के एक रोमांचक मैच में शनिवार को ब्राइटन क्लब को हराते हुए सत्र की अपनी पहली जीत दर्ज की।

इंग्लिश प्रीमियर लीग में शनिवार को एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। ब्राइटन और मैनचेस्टर युनाइटेड के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। दोनों ही टीमें मैच के फुल टाइम तक 2-2 की बराबरी पर थी। मैच इंजुरी टाइम में गया और यहां मैनेचेस्टर युनाइटेड के ब्रुनो ने कुछ ऐसा किया जिसने टीम को सीजन में उसकी पहली जीत दिलाई। 

फ्रेंच ओपन के लिए सिमोना हालेप की तैयारी पूरी, सारा सोरिबेस तोरमो के खिलाफ खेलेंगी पहला मैच

ब्राइटन के लिए नील माउपे ने 40वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल करके अपनी का खाता खोल दिया लेकिन मैनचेस्टर ने तीन मिनट बाद ही किस्मत से सहारे मुकाबले में बराबरी हासिल कर ली क्योंकि ब्राइटन के लुइस डंक अपनी ही टीम के खिलाफ आत्मघाती गोल कर बैठे। हाफ टाइम तक दोनों ही टीमें मुकाबले में 1-1 से बराबरी पर थी।

हाफ टाइम के बाद मार्कस रशफोर्ड ने 55वें मिनट में गोल करके मैनचेस्टर युनाइटेड को 2-1 से आगे कर दिया। लेकिन सोली मार्क ने इंजुरी टाइम (90+5वें मिनट) में गोल करके ब्राइटन को मुकाबले में 2-2 बराबरी दिला दी। ऐसा लग रहा था कि दोनों ही टीमों को अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ेगा लेकिन 99वें मिनट में मैनचेस्टर युनाइटेड को पेनाल्टी मिल गई और फर्नांडीज ने बिना किसी गलती के इसे गोल पोस्ट में डालकर टीम को 3-2 की रोमांचक जीत दिला दी।

कोरोना महामारी के कारण फ्रेंच ओपन के लिए दर्शकों की संख्या में की कटौती

chat bot
आपका साथी