फ्रेंच लीग कप: ओर्लियंस को मात देकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची PSG

पहले खेल के 41वें मिनट में एडिंसन कवानी ने मौजूदा चैंपियन पीएसजी को शुरुआती बढ़त दिलाई थी।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 07:43 PM (IST)
फ्रेंच लीग कप: ओर्लियंस को मात देकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची PSG
फ्रेंच लीग कप: ओर्लियंस को मात देकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची PSG

नई दिल्ली, जेएनएन। फ्रेंच चैंपियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने ओर्लियंस को 2-1 से हराकर फ्रेंच लीग कप के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। स्थानापन्न के तौर पर मैदान पर उतरने के चार मिनट बाद ही पीएसजी के मौसा डायबी ने मुकाबले का निर्णायक गोल 81वें मिनट में दागा। 

इससे पहले खेल के 41वें मिनट में एडिंसन कवानी ने मौजूदा चैंपियन पीएसजी को शुरुआती बढ़त दिलाई थी। हालांकि, 70वें मिनट में 20 मीटर की दूसरी से जोसेफ लोपी ने पीएसजी के गोलकीपर बुफोन के छकाते हुए गोल करके ओर्लियंस को बराबरी दिलाई पर ला दिया था।

सोल्सकजेर बने युनाइटेड के अंतरिम मैनेजर

ओले गनर सोल्सकजेर को 2018-19 सत्र तक के लिए बुधवार को इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड का अंतरिम मैनेजर बनाया गया। उन्हें जोस मौरिन्हो की जगह क्लब की देखरेख करने के लिए नियुक्त किया गया है। युनाइटेड के पूर्व स्ट्राइकर सोल्सकजेर को तुरंत प्रभाव से क्लब के मैनेजर की जिम्मेदारी संभालनी होगी और वह तब तक अपने पद पर बने रहेंगे जब तक कि युनाइटेड को पूर्णकालिक नया मैनेजर नहीं मिल जाता। 

सोल्सकजेर प्रथम टीम कोच माइक फेलान और सहायक कोच माइकल कैरिक और काइरान मैकेना के साथ मिलकर काम करेंगे। सोल्सकजेर ने अंतरिम मैनेजर बनाए जाने के बाद कहा कि मैनचेस्टर युनाइटेड मेरा दिल है और इस भूमिका में आकर मुझे अच्छा लग रहा है। मैं युनाइटेड के प्रतिभाशाली खिलाडि़यों और स्टाफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। हाल ही में युनाइटेड ने जोस मौरिन्हो को मौजूदा सत्र में खराब प्रदर्शन की वजह से मैनेजर के पद से हटा दिया था।

chat bot
आपका साथी