Manchester United में फिर नंबर 7 की जर्सी पहनेंगे Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo reclaims Manchester United No 7 shirt रोनाल्डो ने ट्वीट करते हुए कहा मुझे यकीन नहीं था कि सात नंबर की जर्सी फिर से हासिल करना संभव होगा इसलिए मैं इस अविश्वसनीय कदम के लिए क्लब को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 11:37 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 11:37 PM (IST)
Manchester United में फिर नंबर 7 की जर्सी पहनेंगे Cristiano Ronaldo
Manchester United में फिर नंबर 7 की जर्सी पहनेंगे Cristiano Ronaldo

मैनचेस्टर, रायटर। दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबालर में से एक पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जुवेंटस का साथ छोड़ दिया है। वह अपने पुराने क्लब मैनेचेस्टर युनाइटेड की तरफ से मैदान पर खेलने उतरकर अपने फैंस का सपना भी पूरा कर चुके हैं। दुनिया में रोनाल्डो को उनके सात नंबर के साथ ज्यादा पहचाना जाता है। जुवेंटस से मैनचेस्टर युनाइटेड में आने के बाद भी उनको अपनी मनपसंद 7 नंबर की जर्सी मिल गई है।

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में 12 साल बाद अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए वापसी करते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर नंबर सात की जर्सी पहने नजर आएंगे। रोनाल्डो ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मुझे यकीन नहीं था कि सात नंबर की जर्सी फिर से हासिल करना संभव होगा, इसलिए मैं इस अविश्वसनीय कदम के लिए क्लब को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।'

36 साल के रोनाल्डो जब पहली बार युनाइटेड के लिए वर्ष 2003 में खेलने आए थे तब वह 28 नंबर की जर्सी से खेलना चाहते थे, लेकिन उस समय महान फुटबालर फग्र्यूसन ने कहा कि मैं चाहता हूं कि रोनाल्डो 7 नंबर जर्सी पहनें, क्योंकि यह क्लब के महान खिलाडि़यों को दी जाती थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

युनाइटेड के लिए इससे पहले नंबर 7 की जर्सी में जार्ज बेस्ट, ब्रायन राबसन, एरिक कैंटोना और डेविड बेकहम जैसे महान खिलाड़ी खेल चुके हैं। पिछले सत्र नंबर 7 की जर्सी के साथ युनाइटेड के लिए एडिसन कवानी खेले थे, जिन्हें अब नंबर 21 की जर्सी दी गई है।

गौलतलब है कि रोनाल्डो को सात नंबर इतना ज्यादा पंसद है कि उन्होंने सीआर 7 नाम से अपना ब्रांड भी लांच किया हुआ है। दुनियाभर में उनको चाहने वाले इस ब्रांड को बड़े शौक से इस्तेमाल करते हैं। 

chat bot
आपका साथी