Champions league: चैंपियंस लीग में कैरिक पर होगी निगाहें, बार्सिलोना भी नए मैनेजर के साथ उतरेगी

Champions league कैरिक नए पद पर अपने अभियान की शुरुआत मंगलवार को विलारीयल के खिलाफ होने वाले मुकाबले से करेंगे। टीम की नजरें नाकआउट चरण में क्वालीफाई करने पर होंगी। ग्रुप एफ में दोनों टीमों के सात अंक हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 11:42 PM (IST)
Champions league: चैंपियंस लीग में कैरिक पर होगी निगाहें, बार्सिलोना भी नए मैनेजर के साथ उतरेगी
मैनचेस्टर युनाइटेड के नए कार्यवाहक मैनेजर माइकल कैरिक (फोटो ट्विटर पेज)

मैनचेस्टर, एपी। चैंपियंस लीग में अब पांचवें राउंड के मुकाबले में रोमांच ज्यादा नजर आने वाला है। पिछले कुछ मुकाबलों के बाद बड़ी टीमों में कुछ बहुत ही बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। टूर्नामेंट की पापुलर टीम मैनचेस्टर युनाइटेड ने तो अपने मैनेजर की छुट्टी कर दी है। वहीं बार्सिलोना की टीम भी नए मैनेजर की योजना के मुताबिक मैदान पर खेलने उतरेगी। 

ग्रुप खेलों में पांचवें राउंड के मुकाबलों में मैनचेस्टर युनाइटेड के नए कार्यवाहक मैनेजर माइकल कैरिक पर निगाहें होंगी। मैनचेस्टर युनाइटेड ने हाल ही में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण टीम के मैनेजर ओले गनर सोल्सकजेर को पद से हटा दिया था जिसके बाद कैरिक को यह जिम्मेदारी कुछ समय के लिए सौंपी गई है।  कैरिक नए पद पर अपने अभियान की शुरुआत मंगलवार को विलारीयल के खिलाफ होने वाले मुकाबले से करेंगे। टीम की नजरें नाकआउट चरण में क्वालीफाई करने पर होंगी। ग्रुप एफ में दोनों टीमों के सात अंक हैं।

दूसरी तरफ, बार्सिलोना का मैच ग्रुप ई में बेनफिका के खिलाफ होगा। बार्सिलोना भी नए मैनेजर जावी हर्नाडीज के नेतृत्व में उतरेगी। जावी का कोच के रूप में यह दूसरा मुकाबला होगा। लियोन मेसी की पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए बुधवार को मैनचेस्टर सिटी में होने वाला मुकाबला अंतिम-16 में जगह पक्की करा सकता है। मेसी के होने से पीएसजी के पास हमेशा जीतने के अवसर होते हैं। मेसी चैंपियंस लीग में अब तक तीन गोल कर चुके हैं।

बायर्न म्यूनिख भी चार मैचों में चार जीत के साथ अगले दौर के लिए तैयार है। उसकी भिड़ंत मंगलवार को डायनमो कीव से होगी। म्यूनिख की टीम के लिए चिंता की बात यह है कि उसके पांच खिलाड़ी कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आने के कारण क्वारंटाइन में हैं।

chat bot
आपका साथी