मेसी के नए करार में वित्तीय नियमों की वजह से हो रही देरी : लपोर्ता

बार्सिलोना क्लब के अध्यक्ष लपोर्ता ने मेसी के करार को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने स्थिति को साफ करते हुए कहा कि क्लब के लिए सबसे ज्यादा गोल दागने वाले मेसी अब भी उनके साथ जुड़े रहना चाहते है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 11:26 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 11:26 PM (IST)
मेसी के नए करार में वित्तीय नियमों की वजह से हो रही देरी : लपोर्ता
बार्सिलोना को स्ट्राइकर लियोन मेसी का करार खत्म- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जेटीना के दिग्गज फुटबालर लियोन मेसी का फुटबाल क्लब बार्सिलोना के साथ करार भले ही 30 जून को खत्म हो गया, लेकिन वह एक बार फिर बार्सिलोना के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। बार्सिलोना क्लब के अध्यक्ष जोन लपोर्ता का कहना है कि मेसी के नए करार में ला लीगा के वित्तीय नियमों की वजह से देरी हो रही है।

34 साल के अर्जेटीनी खिलाड़ी मेसी अभी कोपा अमेरिका में खेल रहे हैं। कई रिपोर्टो में यह कहा जा रहा है कि वह क्लब के साथ अगले दो साल के लिए के लिए नया करार करने के करीब हैं तो वहीं, पेरिस सेंट जर्मेन और इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी भी उनके साथ करार कर सकते हैं। वह एक जुलाई से किसी भी क्लब के साथ नया करार करने के लिए स्वतंत्र हैं।

हालांकि, अब क्लब के अध्यक्ष लपोर्ता ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने स्थिति को साफ करते हुए कहा कि क्लब के लिए सबसे ज्यादा गोल दागने वाले मेसी अब भी उनके साथ जुड़े रहना चाहते है।

रेडियो स्टेशन ओंडा सेरो से बात करते हुए लपोर्ता ने कहा, 'सब अच्छा चल रहा है, वह क्लब में रहना चाहते हैं और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं, लेकिन हमें इसे वित्तीय निष्पक्ष खेल नियमों के साथ संतुलित करना होगा। कई विकल्प हैं और हम उस पर विचार कर रहे हैं, जो दोनों पक्षों के लिए सबसे अच्छा हो। हम चाहते हैं कि वह हमारे साथ बने रहें और वह भी यहीं चाहते है। हम उन्हें सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी टीम देना चाहते हैं।'

मालूम हो कि बार्सिलोना के साथ मेसी का रिश्ता 20 वर्षो से रहा है। उन्होंने क्लब के लिए 778 मैचों में 672 गोल दागे हैं जबकि 288 मैचों में उन्होंने गोल करने में मदद की है। इसके अलावा 20-21 सत्र में उन्होंने 47 मैच खेले और 38 गोल दागे और साथ 12 गोल करने में सहायता भी की।

chat bot
आपका साथी