फुटबॉल डायरी: मेसी हुए फिट, हुएसका के खिलाफ खेलेंगे मुकाबला

बार्सिलोना के मैनेजर रोनाल्ड कोमैन ने कहा कि सुपरस्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी स्पेनिश लीग ला लीगा में रविवार को हुएसका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए पूरी तरह से फिट हैं। मेसी एड़ी की चोट से परेशान चल रहे थे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 09:00 AM (IST)
फुटबॉल डायरी: मेसी हुए फिट, हुएसका के खिलाफ खेलेंगे मुकाबला
बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी मेसी अभ्यास करते हुए (फाइल फोटो)

बार्सिलोना, एपी। बार्सिलोना के मैनेजर रोनाल्ड कोमैन ने कहा कि सुपरस्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी स्पेनिश लीग ला लीगा में रविवार को हुएसका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए पूरी तरह से फिट हैं। मेसी एड़ी की चोट से परेशान चल रहे थे। उन्होंने कहा कि मेसी ने 30 और 31 दिसंबर को अभ्यास किया और वह किसी भी तरह से अस्वस्थ नहीं दिखे। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह मैच के लिए तैयार हैं। मेसी के क्लब के साथ छह महीने और बचे हैं। इस पर कोमैन ने कहा कि हर कोई अपना करार खत्म करता है और वह जो चाहता है, उसके लिए स्वतंत्र है। मुझे उनके किसी भी फैसले को लेकर परेशानी नहीं है। हमें उनको लेकर घबराने या चिंता करने की जरूरत नहीं है।' 

टॉटनहम की जीत में सोन का 100वां गोल

लंदन, एपी। सोन ह्युंग-मिन के टॉटनहम के लिए 100वें गोल और शानदार खेल के दम पर मुख्य मैनेजर जोस मौरिन्हो की टीम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में लीड्स को 3-0 से शिकस्त दी।

सोन ने शनिवार को खेले गए मैच में एक गोल करने के साथ एक अन्य गोल में टोबी एल्डरवेइरेल्ड की मदद भी की। इस जीत के साथ ही टीम तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। हैरी केन ने मैच के 29वें मिनट में पेनाल्टी पर पहला गोल किया। इसके बाद सोन ने 43वें मिनट में टीम को 2-0 से आगे कर दिया। सोन और केन की जोड़ी इस सत्र में 16 गोल कर चुकी है। दक्षिण कोरिया के सोन का टीम के साथ यह छठा सत्र है।

नेमार ने 500 मेहमानों के साथ पार्टी करने की खबरों को नकारा

रियो डि जेनेरियो। फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के स्टार खिलाड़ी और ब्राजील के फुटबॉलर नेमार ने नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर करीब 500 लोगों के साथ पार्टी मनाने की खबरों को खारिज कर दिया। 28 वर्षीय नेमार ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो पोस्ट किए थे, जिसमें वह नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी की तैयारी करते हुए दिखाई दिए थे।

नेमार ने कहा, 'शारीरिक दूरी के साथ घर में एक छोटी सी डिनर पार्टी। और यह 500 लोगों के साथ नहीं है।' इससे पहले, कुछ रिपोर्ट में ऐसी खबरें आई थी कि नेमार ने ब्राजील की राजधानी रियो डि जेनेरियो के पास में ली गई किराए की एक हवेली में इस पार्टी का आयोजन किया था।

chat bot
आपका साथी