बढ़त के बावजूद एसी मिलान से हारा जुवेंटस, 2-4 से मिली हार

जुवेंटस को एक समय दो गोल से आगे रहने के बावजूद एसी मिलान से 2-4 से हार का सामना करना पड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:56 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 07:56 PM (IST)
बढ़त के बावजूद एसी मिलान से हारा जुवेंटस, 2-4 से मिली हार
बढ़त के बावजूद एसी मिलान से हारा जुवेंटस, 2-4 से मिली हार

मिलान, एपी। जुवेंटस को एक समय दो गोल से आगे रहने के बावजूद एसी मिलान से 2-4 से हार का सामना करना पड़ा, जिससे उसने इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए में लगातार नौवें खिताब के लिए अपनी बढ़त मजबूत करने का मौका भी गंवा दिया। दूसरे स्थान पर काबिज लाजियो के लेसी के हाथों 1-2 से हार के बाद जुवेंटस के पास अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर अपनी बढ़त 10 अंक तक पहुंचाने का मौका था।

पहला हाफ गोलरहित छूटा। इस दौरान मिलान के जलाटन इब्राहिमोविक का गोल ऑफ साइड के कारण अमान्य करार दिया गया। लेकिन, एडरियन रैबियोट ने पहले हाफ के बाद दूसरे मिनट में गोल दागा और इसके छह मिनट बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जुवेंटस की बढ़त दोगुनी कर दी। एसी मिलान ने इसके बाद मैच का पासा पलटने में देर नहीं लगाई। पहले इब्राहिमोविक ने 62वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल किया, जबकि इसके बाद फ्रैंक केसी और स्थानापन्न राफेल लियो ने लगातार गोल दागे।

एंटे रेबिच ने खेल समाप्त होने से 10 मिनट पहले मिलान की तरफ से चौथा गोल किया। इस हार से जुवेंटस के अब 31 मैचों में 75 अंक हैं, लेकिन उसने लाजियो पर सात अंक की बढ़त बना रखी है। मिलान के 31 मैचों में 49 अंक हो गए हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। मैच के दौरान मिलान का खेल शानदार रहा और उसे आखिरकार जीत मिली। 

एफए कप फाइनल में खिलाडि़यों को घुटने टेककर बैठने की अनुमति

लंदन, आइएएनएस। फुटबॉल एसोसिएशन (एफए) अगले महीने होने वाले एफए कप के फाइनल में खिलाडि़यों को घुटने टेककर बैठने की अनुमति देगा। खिलाड़ी घुटने टेककर ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन करेंगे और नस्लवाद का विरोध करेंगे। मई में अमेरिका के मिनोपोलिस शहर में पुलिस हिरासत में मारे गए अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद पूरी दुनिया में ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी