इस टीम के 8 खिलाड़ी और 5 सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना संक्रमित, मची खलबली

इंग्लिश प्रीमियर लीग यानी ईपीएल की टीम टाटनहम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम के मैनेजर एंटोनियो कोंटे ने बुधवार को बताया कि टीम के आठ खिलाड़ी और स्टाफ के पांच सदस्य कोरोना वायरस जांच में पाजिटिव पाए गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 09:15 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 09:15 AM (IST)
इस टीम के 8 खिलाड़ी और 5 सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना संक्रमित, मची खलबली
Tottenham का यूरोपा का मैच रद हो गया है (फोटो ट्विटर)

लंदन, एपी। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की टीम टाटनहम के मैनेजर एंटोनियो कोंटे ने बुधवार को एक बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि टीम के आठ खिलाड़ी और स्टाफ के पांच सदस्य कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए हैं। कोंटे ने स्थिति को गंभीर बताते हुए कहा, "प्रत्येक दिन कोविड से संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं।"

टाटनहम को गुरुवार को यूरोपा कांफ्रेंस लीग के मैच में रेनेस से भिड़ना है। यूएफा के नियमों के अनुसार क्लब के पास जब तक कम से कम एक गोलकीपर सहित कम से कम 13 सीनियर खिलाड़ी मौजूद रहेंगे, तब तक मुकाबले का आयोजन होगा। कोंटे ने कहा, "निश्चित तौर पर हम थोड़े डरे हुए हैं, क्योंकि हमें नहीं पता कि क्या होगा।" हालांकि, अब इस मुकाबले को रद कर दिया गया है, जिसकी जानकारी Tottenham ने दी है। 

पेले पेट के ट्यूमर के कारण अस्पताल में भर्ती

साओ पाउलो, एपी : ब्राजील के महान फुटबालर पेले को पेट में ट्यूमर के लिए चल रहे उपचार के लिए साओ पाउलो में अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल एलबर्ट आइंस्टीन ने बुधवार को एक बयान में कहा कि 81 वर्षीय पेले की हालत स्थिर है और उन्हें कुछ दिन में छुट्टी दिए जाने की उम्मीद है। पेले के सहायक पेपितो फोर्नोस ने कहा कि पेले ट्यूमर के उपचार के लिए कीमोथेरेपी सत्र ले रहे हैं। इस ट्यूमर का पता अगस्त के अंत में रूटिन जांच में चला था। पेले ने ब्राजील के लिए 1958, 1962 और 1970 विश्व कप ट्राफियां जीती हैं। वह ब्राजील के लिए सबसे ज्यादा गोल दागने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 92 मैचों में 77 गोल किए हैं।

भारतीय टीम सैफ अंडर-19 महिला फुटबाल चैंपियनशिप के लिए रवाना

नई दिल्ली, प्रेट्र : भारत की 23 सदस्यीय अंडर-19 टीम इस महीने होने वाली सैफ फुटबाल चैंपियनशिप में भाग लेने बांग्लादेश रवाना हो गई। भारत की अंडर-19 टीम गोवा में तैयारी कर रही थी। मुख्य कोच एलेक्स एम्बरोज ने कहा कि शिविर से खिलाडि़यों को अनुकूलन में मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा, "हम गोवा में अभ्यास कर रहे थे और सभी ने हर परिस्थिति के अनुकूल ढलने की कोशिश की है। इतने कठिन समय में अभ्यास करने और खेलने का मौका मिलने से मैं खुश हूं। हम अच्छा खेलना चाहते हैं और महासंघ हमारी पूरी मदद कर रहा है।" भारतीय टीम 13 दिसंबर को श्रीलंका से, 15 दिसंबर को भूटान से, 17 दिसंबर को बांग्लादेश से और 19 दिसंबर को नेपाल से खेलेगी। शीर्ष दो टीमें 22 दिसंबर को फाइनल में खेलेंगी।

chat bot
आपका साथी