Upcoming Zee5 Web Series: नेटफ्लिक्स के बाद अब ज़ी-5 भी सुनाएगा मुंबई अंडरवर्ल्ड की कहानी, 'मुंभाई' का ट्रेलर जारी

Upcoming Zee5 Web Series ज़ी-5 की अपकमिंग वेब सीरीज़ मुंभाई में अंडरवर्ल्ड की कहानी सुनाई जाएगी। ज़ी-5 क्लब के साथ इस वेब सीरीज़ को ऑल्ट बालाजी पर भी रिलीज़ किया जाएगा। क्लास ऑफ़ 83 के बाद अब देखना है कि ये सीरीज़ कितना बज़ क्रिएट करती है?

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 07:38 AM (IST)
Upcoming Zee5 Web Series: नेटफ्लिक्स के बाद अब ज़ी-5 भी सुनाएगा मुंबई अंडरवर्ल्ड की कहानी, 'मुंभाई' का ट्रेलर जारी
मुंभाई का पोस्टर ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। Zee5 Upcoming Web Series: ज़ी-5 पर लगातार एक्शन का डोज़ अपने दर्शकों को दे रहा है। पॉयजन 2 और तैश के बाद अब बारी है अपकमिंग वेब सीरीज़ 'मुंभाई' की। बॉबी देओल की क्लास ऑफ़ 83 के बाद अब एक बार फिर मुंबई की क्राइम की कहानी सबके सामाने आने वाली है। एक बार फिर दर्शकों को पुलिस वर्सेस अंडर वर्ल्ड डॉन की कहानी देखने को मिलेगी। ज़ी-5 की वेब सीरीज़ 'मुंभाई' को दिवाली के मौके पर 6 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा। ख़ास बात है कि इसे ज़ी-5 क्लब और ऑल्ट बालाजी के दर्शक भी देख सकेंगे। 

क्या है कहानी

अंगद बेदी, सिकंदर खेर और संदीपा धर स्टारर इस सीरीज़ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर लगता है कि कहानी राजनीति और क्रिमिनल नेक्सेस के इर्द-गिर्द घुमने वाली है। अंगद बेदी के किरदार नाम भास्कर शेट्टी है, जो एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है। इसका काम है, मुंबई के क्राइम के कचरे को साफ़ करना। उसके सामने गैंगस्टर की एक फौज़ खड़ी है। 

ऑल्ट बालाजी ने अपने ट्वीट में इस बारे में लिखा है- जब समाने पॉवर, पैसा और मुंबई को रूल करने का मौका हो, तो इसे पिक्चर का हीरो कौन नहीं बनना चाहेगा। इस गेम के रूल थे बड़े सिम्पल, जिसकी गोली में दम वो पॉवर में आ गया... भास्कर के 83 एनकाउंटर या रामा का भाईगिरी वाला टशन। कौन जीतने वाला था मुंबई का टाइटल? शो 6 नवंबर को ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा। 

Jab saamne power, paisa aur Mumbai ko rule karne ka mauka ho, toh iss picture ka hero kaun nahi banna chahega! Game ke rules the bade simple, jiski goli uske paas power…Toh kaun jeetne wala tha #MumBhai ka title? Show streaming on 6th Novhttps://t.co/LVmn18oVZv" rel="nofollow@Imangadbedi

— ALTBalaji (@altbalaji) October 19, 2020

पहले भी आ सुनाई जा चुकी हैं ऐसी कहानी

मुंबई के अंडरवर्ल्ड को लेकर फ़िल्मी दुनिया हमेशा से आकर्षित रही है। क्राइम की इस दुनिया पर सत्या, वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई और अब तक 56 जैसे फ़िल्में बन चुकी हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई बॉबी देओल स्टारर क्लास ऑफ़ 83 को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब देखना है कि यह वेब सीरीज़ लोगों को कितना आकर्षित करती है?

chat bot
आपका साथी