'द फैमिली मैन 2' के साथ जून में अमेज़न प्राइम का एक और धमाका, रिलीज़ होगी विद्या बालन की यह फ़िल्म

निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है। फ़िल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना मुकुल चड्ढा विजय राज इला अरुण ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। विद्या फ़िल्म में एक वन्य अधिकारी के किरदार में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:20 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 02:34 PM (IST)
'द फैमिली मैन 2' के साथ जून में अमेज़न प्राइम का एक और धमाका, रिलीज़ होगी विद्या बालन की यह फ़िल्म
Vidya Balan in Sherni as Forest Officer. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो ने जून की गर्मियों में धमाका करने का पूरा इंतज़ाम कर लिया है। बेहद लोकप्रिय सीरीज़ द फैमिली मैन 2 की जून में रिलीज़ को लेकर पहले ही सुगबुगाहट शुरू हो गया है, अब विद्या बालन की फ़िल्म शेरनी को भी जून में रिलीज़ करने का एलान कर दिया है। हालांकि,तारीख़ की घोषणा अभी बाक़ी है। विद्या की यह दूसरी फ़िल्म होगी, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। 

शेरनी का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है। फ़िल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। विद्या फ़िल्म में एक वन्य अधिकारी के किरदार में हैं। शेरनी की शूटिंग इंसान और जानवरों के बीच अस्तित्व के संघर्ष पर आधारित है। इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में हुई है।

पिछले साल मार्च में लॉकडाउन लग जाने की वजह से शूटिंग स्थगित कर दी गयी थी, जो अक्टूबर में लॉकडाउन खुलने के बाद फिर शुरू हुई थी। अमेज़न प्राइम पर विद्या की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले पिछले साल शकुंतला देवी अमेज़न पर रिलीज़ हुई थी, जो लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी।

She is ready to leave a mark!

Meet the #SherniOnPrime in June. @vidya_balan #AmitMasurkar @vikramix @ShikhaaSharma03 @AasthaTiku @Abundantia_Ent @TSeries pic.twitter.com/4Wx7jEsvgS— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) May 17, 2021

तब विद्या ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा था कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फ़िल्में रिलीज़ करने से भी प्रेशर कम नहीं होता। वही नर्वसनेस और एक्साइटमेंट फील होता है, जो सिनेमाघरों की रिलीज़ में होता है। बॉक्स ऑफ़िस बताता है कि कितने लोग गये फ़िल्म देखने गये, कितने लोगों को पसंद आयी। वही प्रतिक्रिया जानने की उत्सुकता ओटीटी पर भी रहती है। हां, बॉक्स ऑफिस फिगर्स का टेंशन नहीं रहता, पर प्रतिक्रिया जानने की उत्सुकता तो रहती है।

बता दें, शेरनी की शूटिंग कुछ समय के लिए बाधित भी हुई थी, जब एक्टर विजय राज पर शूटिंग के दौरान छेड़खानी के आरोप लगे थे। विजय राज को 4 नवंबर को महाराष्ट्र की गोंडिया पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया था। विजय को पुलिस ने एक 5 स्टार होटल से गिरफ्तार किया था, हालांकि कुछ देर बाद ही स्थानीय अदालत से उन्हें ज़मानत मिल गयी थी।

chat bot
आपका साथी