सुष्मिता सेन के बर्थडे पर रिलीज होगी 'आर्या 2', 10 साल बाद पर्दे पर की दमदार वापसी

बतौर अभिनेत्री सिनेमा से करीब 10 साल दूर रहने के बाद सुष्मिता सेन ने पिछले साल वेब सीरीज आर्या से दमदार वापसी की। यह सीरीज हिट रही और इसके बाद से ही सुष्मिता के प्रशंसकों में इसके दूसरे सीजन को लेकर काफी उत्सुकता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:34 PM (IST)
सुष्मिता सेन के बर्थडे पर रिलीज होगी 'आर्या 2', 10 साल बाद पर्दे पर की दमदार वापसी
Image Source: Sushmita Sen Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बतौर अभिनेत्री सिनेमा से करीब 10 साल दूर रहने के बाद सुष्मिता सेन ने पिछले साल वेब सीरीज आर्या से दमदार वापसी की। यह सीरीज हिट रही और इसके बाद से ही सुष्मिता के प्रशंसकों में इसके दूसरे सीजन को लेकर काफी उत्सुकता है। वेब सीरीज आर्या को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टीवी और डिजिटल प्लेटफार्म की दुनिया में प्रतिष्ठित माने जाने वाले एमी अवार्ड में बेस्ट ड्रामा शो के तौर पर नामित किया गया है।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सुष्मिता ने आर्या 2 को लेकर अपने प्रशंसकों की उत्सुकता को थोड़ा शांत करने की कोशिश की। उन्होंने कहा, अगर आप यह पूछना चाहते हैं कि आर्या 2 कब रिलीज हो रही है तो यह थोड़ा रहस्य की बात है। मैं बस इतना बता सकती हूं कि यह मेरे जन्मदिन के आसपास रिलीज होगी। वह हंसते हुए कहती हैैं, अगर आप यह पूछते हैं कि मेरा जन्मदिन कब है तो आपको पिटाई मिलेगी, क्योंकि आपको इतनी जानकारी तो होनी ही चाहिए। भगवान की कृपा और आपके सबके प्यार की वजह से अब यह एमी के लिए नामित हुए दुनियाभर के चार शो में से एक है।

सुष्मिता सेन ने आगे कहा, 'अगले महीने रिलीज होगी सुष्मिता की आर्या 2। आर्या की खूबसूरत टीम इसके योग्य है। हमने इसके दूसरे सीजन के लिए बहुत कठिन मेहनत की है। इसे आप लोगों के सामने प्रस्तुत करने का मैं भी बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'

बता दें कि सुष्मिता का जन्मतिथि अगले महीने 19 नवंबर को है। लिहाजा उनके कहे अनुसार आर्या 2 अगले महीने रिलीज होगी। इस मौके पर प्रशंसकों की मांग पर सुष्मिता ने मराठी, पंजाबी और बांग्ला समेत कई भाषाओं में बात की। एक राजस्थानी प्रशंसक के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजस्थान मेरा दूसरा घर है, क्योंकि आर्या वहां से है। मुझे मारवाड़ी भाषा भी थोड़ी-थोड़ी आती थी, लेकिन अब भूल गई। 

chat bot
आपका साथी