The Last Hour Web Series Trailer: अमेज़न प्राइम के क्राइम शो से संजय कपूर की ओटीटी पर दमदार वापसी, देखिए ट्रेलर

Sanjay Kapoor in The Last Hour. Photo- Twitter

शो के बारे में संजय कपूर ने कहा- पिछले 26 सालों के दौरान फ़िल्मों में तरह-तरह की ढेर सारी भूमिकाएं निभाने के बाद जब मेरे पास इस सुपरनेचुरल क्राइम थ्रिलर के मुख्य किरदार अरूप को निभाने का प्रस्ताव आया तो मैं रोमांचित हो उठा।

Manoj VashisthFri, 07 May 2021 01:09 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर द फैमिली मैन सीज़न 2 से पहले 14 मई को एक नया शो द लास्ट आवर रिलीज़ किया जा रहा है। यह एक सुपरनेचुरल क्राइम इनवेस्टिगेटिव शो है, जिसमें अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर लीड रोल में हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर संजय का यह पहला बड़ा शो है। इससे पहले डिजिटल वर्ल्ड में नज़र आते रहे हैं, मगर पहली बार किसी थ्रिलर शो में दिखेंगे। अमेज़न प्राइम वीडियो की भारत में पहली सुपरनेचुरल सीरीज़ है।

शुक्रवार को शो का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया, जो काफ़ी दिलचस्प है और शो के लिए उत्सुकता जगाता है। ट्रेलर से जो कहानी सामने आती है, वो इस प्रकार है- पुलिस अफ़सर अरूप (संजय कपूर) का शहर से एक क़स्बे में तबादला किया जाता है, जहां 3 सालों में 5 क़त्ल रहस्मयी तरीक़े से हो चुके हैं। क़ातिल का कुछ पता नहीं। ऐसे में अरूप क़स्बे के एक युवा तांत्रिक या ओझा देव (कर्मा ताकपा) की मदद से केस सॉल्व करने की कोशिश करता है। अरूप की मदद करने के दौरान देव को उसकी बेटी परी से प्यार हो जाता है, जो कॉलेज में पढ़ती है। अरूप का अपना भी एक अतीत है, जो उसकी पत्नी राइमा सेन से जुड़ा है। बेटी इस रहस्य का सच जानने की कोशिश करती है। ट्रेलर में बीच-बीच में राइमा सेन की झलकियां आती हैं। 

शो के बारे में संजय कपूर ने कहा-  पिछले 26 सालों के दौरान फ़िल्मों में तरह-तरह की ढेर सारी भूमिकाएं निभाने के बाद जब मेरे पास इस सुपरनेचुरल क्राइम थ्रिलर के मुख्य किरदार अरूप को निभाने का प्रस्ताव आया, तो मैं रोमांचित हो उठा। जब अमित ने मुझे इस शो की कहानी सुनाई, तो मेरे मन में सिर्फ एक ही ख़्याल पैदा हुआ कि मुझे इसका हिस्सा बनना ही बनना है।

संजय की सहयोगी पुलिस अफ़सर का किरदार निभा रहीं शहाना गोस्वामी ने कहा- ओटीटी स्पेस का हिस्सा बनकर मुझे वाकई बड़ा मज़ा आ रहा है, क्योंकि इसमें हर एक्टर को किसी किरदार और स्टोरीलाइन के अंदर गहराई तक उतरने का मौका मिलता है। ‘द लास्ट ऑवर’ के जरिए पहली बार मुझे पुलिस वाले का किरदार निभाने का मौका मिला है, जो मेरे लिए वाकई बड़े कमाल का अनुभव रहा। 

ओझा का किरदार निभा रहे कर्मा ताकपा ने कहा- ‘द लास्ट ऑवर’ की पृष्ठभूमि भारत के उत्तर-पूर्वी इलाके की है। सिक्किमवासी होने के चलते यह मेरे दिल के बेहद क़रीब है। देश के इस हिस्से पर आधारित मुख्यधारा की एक कहानी कहने का इंतज़ार लंबे समय से किया जा रहा था। मैंने सपने में भी कभी नहीं सोचा था कि अमित देव की इंटेंस भूमिका का ऑडिशन देने के लिए मुझसे कहेंगे।

अमित कुमार और अनुपमा मिंज़ द्वारा रचित, लिखित व निर्मित ‘द लास्ट ऑवर’ का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर 14 मई, 2021 को होगा। अमित कुमार और एकेडमी अवॉर्ड और चार बार के बाफ्टा अवॉर्ड विजेता आसिफ कपाड़िया ‘द लास्ट ऑवर’ के कार्यकारी निर्माता हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.