MX Player की वेब सीरीज़ 'बिसात' का ट्रेलर रिलीज़, मर्डर-मिस्ट्री में संदीपा धर निभा रहीं मनोचिकित्सक का किरदार

सीरीज़ में कुल आठ एपिसोड्स हैं। राधिका कियाना की मरीज है। उसकी शादी में दिक्कतें चल रही हैं। कियाना की मुश्किलें तब बढ़ जाती हैं जब राधिका के पति का क़त्ल हो जाता है और वो मुख्य संदिग्ध बन जाती है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:12 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:12 AM (IST)
MX Player की वेब सीरीज़ 'बिसात' का ट्रेलर रिलीज़, मर्डर-मिस्ट्री में संदीपा धर निभा रहीं मनोचिकित्सक का किरदार
Sandeepa Dhar plays central character in Bisaat. Photo- PR

नई दिल्ली, जेएनएन। एमएक्स प्लेयर पर आ रही डायरेक्टर विक्रम भट्ट की साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज़ 'बिसात- खेल शतरंज का' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस शो में संदीपा धर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। सीरीज़ 15 अप्रैल से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। 

बिसात में संदीपा साइकिएट्रिस्ट कियाना वर्मा के रोल में हैं। कियाना वर्मा एक नए ज़माने की खुले विचारों वाली लड़की है, जो आकांक्षाओं से भरी है। उसकी ज़िंदगी काफी जटिलताओं से भरी है। एक असफल शादी है, जिसे वो ठीक करने की कोशिश कर रही है। वहीं, प्रोफेशनल लाइफ़ भी काफ़ी परेशानियों से गुजर रही है। ऐसे में वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल ज़िंदगी को संतुलित करने की जद्दोजहद करते हुए दिखायी देगी। 

संदीपा ने इस किरदार की तैयारियों के बारे में बात करते हुए कहा- ''मैंने एक से डेढ़ महीना मनोचिकित्सक डॉक्टर के साथ बिताया, ताकि चिकित्सा पद्धति को समझ सकूं और उनकी निजी ज़िंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ़ की बारीकियों को अपने किरदार में उतार सकूं।''

संदीपा बताती हैं- ''बिसात की शूटिंग मेरे लिए इमोशनली काफी चैलेंजिंग रही। हमने 50 दिन की शूटिंग की और ये 50 दिन भावनात्मक रूप से मेरी ज़िंदगी के सबसे इंटेंस दिन थे, जिसने मुझे झकझोर दिया। हालांकि, एक एक्टर होने के नाते ये किरदार मेरे लिए काफी संतोषजनक रहा है।'' 

 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

'बिसात' में संदीपा के अलावा ओमकार कपूर, खालिद सिद्दीक़ी, जिया मुस्तफ़ा, लीना जुमानी, कोरल भामरा, अष्मिता बख्शी, त्रिशान मैनी और तन्वी ठक्कर भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। सीरीज़ में कुल आठ एपिसोड्स हैं। राधिका, कियाना की मरीज है। उसकी शादी में दिक्कतें चल रही हैं। कियाना की मुश्किलें तब बढ़ जाती हैं, जब राधिका के पति का क़त्ल हो जाता है और वो मुख्य संदिग्ध बन जाती है। इसके बाद ब्लैकमेल्स, खुलासों और साजिशों का दौर शुरू होता है। विक्रम भट्ट थ्रिलर बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई कामयाब थ्रिलर फ़िल्में दी हैं। देखते हैं कि उनकी इस बिसात पर दर्शक क्या खेल दिखाते हैं।

chat bot
आपका साथी