Inside Edge 3 Trailer: क्रिकेट के खेल में सौदेबाजी की पिच पर बदला लेने लौटे विवेक ओबेरॉय, देखिए जबरदस्त ट्रेलर

Inside Edge 3 विक्रांत भाई साहब का सामना से लेकर मुंबई मैवरिक के लिए भारतीय क्रिकेट की सबसे बड़ी जगह के रास्ते तक इस सीजन का प्लॉट बेहद मनोरंजक है और इसमें आपके लिए ऐसे सरप्राइज और रहस्य मौजूद हैं जिसकी आपने उम्मीद ही नहीं की होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 02:25 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 03:40 PM (IST)
Inside Edge 3 Trailer: क्रिकेट के खेल में सौदेबाजी की पिच पर बदला लेने लौटे विवेक ओबेरॉय, देखिए जबरदस्त ट्रेलर
Aamir Bashir, Richa Chadha and Vivek Oberoi in Inside Edge 3. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप सीरीज इनसाइड एज 3 का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। क्रिकेट के खेल में चल रहे बदले, लालच और सौदेबाजी के खेल को उजागर करती सीरीज में विवेक ओबेरॉय, रिचा चड्ढा और आमिर बशीर मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। सीरीज के पहले दो सीजन काफी सफल रहे थे, जिसके चलते तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है।

करन अंशुमन रचित और कनिष्क शर्मा निर्देशित नए सीजन में कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच हो रहे एक बड़े खेल में काफी कुछ दांव पर है। 3 दिसंबर को रिलीज हो रही इनसाइड एज के तीसरे सीजन में 10 एपिसोड्स होंगे।क्रिएटर करन अंशुमन ने कहा, “इनसाइड एज के साथ हमारा इरादा हमेशा ये रहा है कि हमने पिछले सीजन को जहां पर छोड़ा था, उसी ऊंचाई को फिर से हासिल करें और नई कहानी, घुमाव, पात्रों और विषमताओं के साथ एक ऐसा कथानक पेश करें, जिससे दर्शकों का कौतूहल बना रहे।

विक्रांत भाई साहब का सामना से लेकर मुंबई मैवरिक के लिए भारतीय क्रिकेट में सबसे बड़ी जगह के रास्ते तक, इस सीजन का प्लॉट बेहद मनोरंजक है और इसमें आपके लिए ऐसे सरप्राइज और रहस्य मौजूद हैं, जिसकी आपने उम्मीद ही नहीं की होगी। इनसाइड एज सीजन 3 में प्रतिद्वंद्विता गहराती तक जाती है, ना सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी।”

डायरेक्टर कनिष्क वर्मा ने जानकारी साझा करते हुए कहा, “पहले सीजन से ही इनसाइड एज को इसके प्रशंसकों की ओर से मिले प्यार और सराहना से हम सभी अभिभूत हैं और हमारा एकमात्र उद्देश्य है इस सीजन में भी उन्हें वैसा ही रोमांच और मनोरंजन पेश करना। हमने प्रत्येक पात्र को कथानक के मूल से जोड़ने की कोशिश की है, इसलिए स्क्रीन पर जो कुछ भी घटित होता है उससे दर्शक तुरंत जुड़ जाता है और उन्हें इस दिलचस्प कहानी की ओर खींच लाता है।”

chat bot
आपका साथी