Dybbuk Trailer: इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की फ़िल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देगा, प्राइम पर आ रही है डिबुक

Dybbuk The Curse In Real Trailer डिबुक मलयालम फ़िल्म एज़रा का आधिकारिक रीमेक है जो 2017 में आयी थी। इस फ़िल्म का निर्देशन भी जय के ने ही किया था। इस फ़िल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य किरदार में थे। प्रिया आनंद और टॉविनो थॉमस ने सहयोगी किरदार निभाये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:03 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:07 AM (IST)
Dybbuk Trailer: इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की फ़िल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देगा, प्राइम पर आ रही है डिबुक
Emraan Hashmi and Nikita Dutt in Dybbuk. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल किसर इमेज के अलावा इमरान हाशमी हॉरर-थ्रिलर फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं। इमरान ने अपने करियर में कई हॉरर फ़िल्मों में काम किया है। अब एक बार फिर इमरान इस जॉनर के साथ लौट रहे हैं। इमरान हाशमी की फ़िल्म डिबुक- द कर्स इज़ रियल (Dybbuk- The Curse Is Real) 29 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। बुधवार को मुंबई में हुए एक इवेंट में इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया।

डिबुक की कहानी ज्यूज़ माइथोलॉजी से निकली है, जिसमें बुरी आत्माओं को एक संदूक में बंद कर दिया जाता है। डिबुक ऐसी बुरी आत्मा को कहते हैं, जो किसी को अपने वश में करके लोगों को परेशान करती है। जिस बक्से में इसे बंद किया जाता है, उसे डिबुक बॉक्स कहते हैं।

क्या है कहानी

इमरान हाशमी और निकिता दत्ता पति-पत्नी सैम और माही के किरदार में हैं। माही का एक मिसकैरेज हो चुका है। दोनों कहीं विदेश में एक सदियों पुराने महलनुमा घर में शिफ्ट होते हैं। वहां, भूल से माही एक डिबुक बॉक्स खोल देती है और उसमें से बुरी आत्माएं आज़ाद हो जाती हैं। इसके बाद ख़ौफ़नाक और डरावना खेल शुरू होता है। फ़िल्म में मानव कौल एक्सॉरसिस्ट यानी भूत भगाने वाले ओझा के किरदार में हैं, जबकि डेंजिल स्मिथ पादरी बने हैं। वैसे तो ज़्यादातर हॉरर फ़िल्मों की कहानी में एक कपल और दुष्ट आत्मा या साया ही होता है, लेकिन इसे अलग बनाता है फ़िल्म का ट्रीटमेंट। इस लिहाज़ से डिबुक उत्सुकता जगाने वाली फ़िल्म लगती है। फ़िल्म का निर्देशन जय के ने किया है। ट्रेलर नीचे पोस्ट में देख सकते हैं-

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

मलयालम फ़िल्म का है रीमेक

डिबुक मलयालम फ़िल्म एज़रा का आधिकारिक रीमेक है, जो 2017 में आयी थी। इस फ़िल्म का निर्देशन भी जय के ने ही किया था। इस फ़िल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य किरदार में थे। प्रिया आनंद और टॉविनो थॉमस ने सहयोगी किरदार निभाये थे। फ़िल्म को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी थीं। वहीं, बॉक्स ऑफ़िस पर भी सफल रही थी। इमरान ने अपने करियर में कई हॉरर फ़िल्मों में काम किया है, जिनमें राज- मिस्ट्री कंटीन्यूज़, राज़ 3, एक थी डायन, राज़- रीबूट शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी