Khuda Hafiz: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है खुदा हाफिज के साथ दर्शकों को मिलेगा सरप्राइज़, जानें- इसका विद्युत जामवाल कनेक्शन

Khuda Hafiz: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है 'खुदा हाफिज' के साथ दर्शकों को मिलेगा सरप्राइज़, जानें- इसका विद्युत जामवाल कनेक्शन

Khuda Hafiz विद्युत खुद फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर लाइव आएंगे और दर्शकों के साथ अपनी फिल्म का लुत्फ उठाएंगे।

Publish Date:Thu, 13 Aug 2020 08:02 PM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में थिएटर बंद होने से निर्माता भले ही फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हों, लेकिन सितारे अपने प्रशंसकों को घर में ही थिएटर का एहसास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 'कमांडो' अभिनेता विद्युत जामवाल इसकी मिसाल हैं। विद्युत की आगामी फिल्म 'खुदा हाफिज' 14 अगस्त को हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज होगी। ऐसे में दर्शकों को सिनेमाघर का एहसास कराने के लिए फिल्म रिलीज होने के बाद विद्युत खुद फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर लाइव आएंगे और दर्शकों के साथ अपनी फिल्म का लुत्फ उठाएंगे।

 इतना ही नहीं, इस दौरान वह दर्शकों की जिज्ञासा शांत करने के लिए उनके सवालों के जवाब भी देंगे। बता दें कि वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म 'खुदा हाफिज' में विद्युत अपने एक्शन स्टार की छवि से अलग शिवालिका ओबेरॉय के साथ एक रोमांटिक किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के शीर्षक के बारे में निर्देशक फारुख कबीर का कहना है कि हमारे देश में अधिकतर लोग खुदा हाफिज को अलविदा का समानार्थी मानते हैं, लेकिन खुदा हाफिज का अर्थ होता है कि आपका रखवाला खुदा हो। इस फिल्म के नायक समीर का भी हमेशा हाफिज (रखवाला) खुदा ही होता है। फिल्म में विद्युत और शिवालिका के अलावा शिव पंडित और अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि इससे विद्युत जामवाल हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म यारा भी नज़र आए। यारा में उन्होंने एक क्लासिक क्रिमनल कम स्मग्लर का किरदार निभाया। इस फ़िल्म में विद्युत के साथ अमित साध और विजय वर्मा जैसे एक्टर्स भी नज़र आए। तिग्मांशु धूलिया की यह फ़िल्म चारों दोस्तों की कहानी पर आधारित है। इस फ़िल्म विद्युत के काम तारीफ भी हुई है। यारा और कमांडों के बाद एक बार फिर फैंस को एक्शन देखने को मिलने वाला है। अब देखना है कि फ़िल्म फैंस को कितना पसंद आती है? हॉटस्टार ने हाल में 7 बड़ी फ़िल्मों की घोषणा की थी। इसमें से यह दूसरी फ़िल्म है। इसके बाद इस महीने के आखिर में सकड़ 2 भी रिलीज़ होगी। 

इसे भी पढ़िए- Gunjan Saxena: ऋतिक रोशन ने की जाह्नवी कपूर की फ़िल्म की तारीफ, जानें क्या कहा

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.