Vidyut Jammwal की सनक सीधे इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़, फ़िलहाल देखिए फ़र्स्ट लुक

Sanak First Look का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा फीमेल लीड रोल में हैं। रुक्मिणी का यह बॉलीवुड डेब्यू है। विपुल और विद्युत की यह पांचवी फ़िल्म है। विद्युत ने बॉलीवुड फ़िल्मों में करियर फोर्स से शुरू किया था।

Manoj VashisthWed, 22 Sep 2021 11:57 AM (IST)
Vidyut Jammwal will be seen in Sanak. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपने ज़बरदस्त एक्शन के लिए चर्चा में रहने वाले एक्टर विद्युत जाम्वाल की फ़िल्म सनक- होप अंडर सीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। फ़िल्म की रिलीज़ डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है। 

फ़िल्म का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा फीमेल लीड रोल में हैं। रुक्मिणी का यह बॉलीवुड डेब्यू है। विपुल और विद्युत की यह पांचवी फ़िल्म है। विद्युत ने बॉलीवुड फ़िल्मों में करियर फोर्स से शुरू किया था, जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम के अपोज़िट नेगेटिव रोल निभाया था। निशिकांत कामत निर्देशित फ़िल्म का निर्माण विपुल ने ही किया था।

विपुल ने विद्युत को बतौर नायक कमांडो से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इस फ़िल्म के ज़रिए हिंदी सिनेमा के दर्शकों ने एक्शन के कुछ दृश्य पहली बार देखे थे। कमांडो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। 2017 में कमांडो की सीक्वल कमांडो 2 रिलीज़ हुई थी।

इस फ़िल्म में विद्युत का एक्शन ख़ूब पसंद किया गया। 2019 में कमांडो का तीसरा भाग रिलीज़ हुआ था। विद्युत ने पोस्टर शेयर करके लिखा- मैंने सुना है कि सनक कुछ भी करवा सकती है और प्यार में सनकी कुछ भी कर सकता है। अब मेरी सनक करेगी सारी हदें पार।

सनक में विद्युत के अलावा चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी अहम भूमिकाओं में हैं। इससे पहले विद्युत की ख़ुदा हाफ़िज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ चुकी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली विद्युत की यह चौथी फ़िल्म होगी। ज़ी5 पर यारा और ज़ीप्लेक्स पर पाउडर रिलीज़ हो चुकी हैं। विद्युत फ़िलहाल ख़ुदा हाफ़िज़ के दूसरे भाग की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो विद्युत फैशन डिज़ाइनर नंदिता महतानी को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.