Vidya Balan की शकुंतला देवी सबसे अधिक देखी जाने वाली दूसरी फ़िल्म, पहली तो आपको पता ही है!

Vidya Balan की 'शकुंतला देवी' सबसे अधिक देखी जाने वाली दूसरी फ़िल्म, पहली तो आपको पता ही है!

Shakuntala Devi Second Most Watched Film शकुंतला देवी 31 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। विद्या बालन ने फ़िल्म में शीर्षक रोल में थीं। फ़िल्म में विद्या की अदाकारी को काफ़ी सराहा गया। फ़िल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया।

Publish Date:Fri, 14 Aug 2020 08:13 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई विद्या बालन की शकुंतला देवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक देखी जाने वाली दूसरी फ़िल्म बन गयी है। ओमेक्स मीडिया के रिसर्च में यह सामने आया है। पहले स्थान पर सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म दिल बेचारा है, जो डिज़्नी प्ल हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ हुई थी।

ओमेक्स मीडिया ने टॉप 10 डायरेक्ट टू ओटीटी फ़िल्मों की सूची जारी की है। यह सूची दर्शकों की च्वाइस के आधार पर तैयार की गयी है। इस सूची में 81 रेटिंग के साथ दिल बेचारा पहले और 71 रेटिंग के साथ शुकंतला देवी दूसरे स्थान पर है। शकुंतला देवी 31 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। विद्या बालन ने फ़िल्म में शीर्षक रोल में थीं। फ़िल्म में विद्या की अदाकारी को काफ़ी सराहा गया। फ़िल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया। 

नेटफ्लिक्स की एंथॉलॉजी फ़िल्म लस्ट स्टोरीज़ 66 रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर है। विक्की कौशल की लव पर स्कायर फुट 62 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर रही है। वहीं, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी लूटकेस  60 रेटिंग के साथ पांचवें पायदान पर है। 

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आयी नवाज़उद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फ़िल्म रात अकेली है 58 अंकों के साथ छठे स्थान पर रही। कियारा आडवाणी की गिल्टी (58), इमरान हाशमी की टाइगर्स (58), अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो (57) और विनय पाठक की चिंटू का पाठक (57) ऑल टाइम फ़िल्मों की सूची में क्रमश: सातवें, आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर हैं।

कोरोना वायरस लॉकडाउन में सिनेमाघर बंद होने से ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता में ख़ूब उछाल आया है। कई बड़ी हिंदी फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई हैं। नेटफ्लिक्स पर हाल ही में गुंजन सक्सेना रिलीज़ हुई है। आने वाले समय में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया और अभिषेक बच्चन की द बिग बुल भी ओटीटी पर ही आएंगी। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.