Vicky Kaushal ने शेयर किया 'सरदार उधम' का नया पोस्टर, एक्टर का लुक देख आप भी रह जाएंगे हैरान

अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकिंग फिल्म ‘सरदार उधम’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। विक्की लगातार अपनी फिल्म से जुड़ा कुछ न कुछ अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 04:37 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 04:37 PM (IST)
Vicky Kaushal ने शेयर किया 'सरदार उधम' का नया पोस्टर, एक्टर का लुक देख आप भी रह जाएंगे हैरान
Photo credit - Vicky Kaushal Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर माने जाने वाले अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकिंग फिल्म ‘सरदार उधम’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। विक्की लगातार अपनी फिल्म से जुड़ा कुछ न कुछ अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। अब इसी बीच एक्टर ने फिर से अपना एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो एकदम ही अलग लुक में नज़र आ रहे हैं।

इस फोटो में विक्की ने अपना क्लोज़अप शॉट शेयर किया है जिसमें एक्टर सरकार के लुक में दिख रहे हैं। विक्की के चेहरे पर चोट के हल्के-हल्के निशान दिख रहे हैं, दाढ़ी बढ़ी हुई है और बालों में जूड़ा बंधा है। क्या आप जानते हैं कि सरदार उधम के कई उपनाम थे और उन्होंने अपने मिशन के दौरान अलग-अलग पहचान बनाई थी? यह लुक 1931 के समय से है, जब उधम सिंह प्रतिबंधित कागजात "ग़दर-ए-गंज" ("विद्रोह की आवाज") रखने के लिए जेल में थे। उन्हें रिहा कर दिया गया था लेकिन लगातार निगरानी में थे। उसके बाद वह यूरोप भाग गए और कभी भारत नहीं लौटे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

भगत सिंह बनेंगे अमोल पालेकर :

फिल्म में विक्की कौशल क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे तो वहीं अमोल पाराशर भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के सबसे चर्चित और लोकप्रिय सिपाहियों में से एक सरदार भगत सिंह के किरदार में नज़र आएंगे। विक्की ने कुछ दिन पहले अमोल पाराशर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘मेरे गुरु, मेरे दोस्त, मेरे भाई... मेरा भगतया। पेश हैं शहीद भगत सिंह के रोल में अमोल पाराशर। ख़ुश हूं कि हमने इस दोस्ती को पर्दे पर निभाया है अमोल’। आपको बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ सिनेमा की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। सरदार ऊधम का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है।

chat bot
आपका साथी