Upcoming Web Series & Movies: रामयुग, माइलस्टोन और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 नये शोज़... देखिए, इस हफ़्ते की पूरी लिस्ट

Upcoming Web Series Movies अधिकतर राज्यों में सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रहे शोज़ और फ़िल्में आपके मनोरंजन की डोज़ कम नहीं होने देंगे। एमएक्स प्लेयर पर 6 मई को माइथोलॉजिकल शो रामयुग रिलीज़ हो रही है जिसमें भगवान राम की कहानी दिखायी जाएगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:36 PM (IST)
Upcoming Web Series & Movies: रामयुग, माइलस्टोन और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 नये शोज़... देखिए, इस हफ़्ते की पूरी लिस्ट
Upcoming Web Series And Movies. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इस हफ़्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई दिलचस्प फ़िल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हो रही हैं, जिनमें रोमांस, एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी सब देखने को मिलेगा। कोरोना वायरस पैनडेमिक के बीच जब देश के अधिकतर राज्यों में सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रहे शोज़ और फ़िल्में आपके मनोरंजन की डोज़ कम नहीं होने देंगे। आपकी सुविधा के लिए हाज़िर है इस वीकेंड की लिस्ट।

7 मई से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 नये शोज़ स्ट्रीम किये जा रहे हैं। रोमांस, कॉमेडी, क्राइम, थ्रिलर जॉनर में आ रहे शोज़ की ख़ासियत इनकी अवधि है। यह सभी शोज़ छोटी-छोटी अवधि के हैं। इन शोज़ के नाम हैं- छत्तीस और मैना, मुकेश जासूस, सिक्स, मर्डर मेरी जान, तीन दो पांच, शिट यार, भोपाल टू वेगास, हमारा बार हैप्पी आवर, बामिनी एंड बॉयज़, क्राइम नेक्सट डोर, अनकही और अनसुनी- झागी फाइल्स। 

7 मई को नेटफ्लिक्स पर आइवन अय्यर की फ़िल्म माइलस्टोन आ रही है, जिन्होंने चर्चित फ़िल्म सोनी बनायी थी। माइलस्टोन एक मध्य उम्र के ट्रक ड्राइवर गालिब की कहानी है, जो एक निजी हादसे से उबरने की कोशिश कर रहा है और एक नये भर्ती हुए नौजवान के हाथों जॉब खोने का भी डर है। फ़िल्म में सुविंदर विक्की और लक्षवीर सरन मुख्य भूमिकाओं में हैं। 7 मई को ही नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी फ़िल्म ज्यूपिटर्स लेगेसी रिलीज़ होगी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

अमेज़न प्राइम पर 7 मई को मराठी फ़िल्म फोटो प्रेम रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म का निर्देशन आदित्य राठी ने किया है। नीना कुलकर्णी लीड रोल में हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

9 नई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर हम भी अकेले तुम भी अकेले फ़िल्म आ रही है। निर्देशक हरीश व्यास की फ़िल्म में ज़रीन ख़ान और अंशुमन झा लीड रोल निभा रहे हैं। ज़रीन के किरदार का नाम मानसी है, जबकि अंशुमन वीर बने हैं। मानसी लेस्बियन है, जबकि वीर गे है। इन दोनों की मुलाक़ात एक बार में होती है और दोनों को लगता है कि बहुत कुछ मिलता-जुलता है। दोनों एक साथ दिल्ली से मैकल्योडगंज की रोड ट्रिप पर निकलते हैं, जो दोनों की ज़िंदगी का अहम मोड़ बन जाती है। इस यात्रा के दौरान उन्हें एहसास होता है कि प्यार जेंडर की सीमाओं से परे है।

 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

एमएक्स प्लेयर पर 6 मई को माइथोलॉजिकल शो रामयुग रिलीज़ हो चुकी है, जिसमें भगवान राम की कहानी दिखायी गयी है। कुणाल कोहली निर्देशित इस शो में रामायण को अलग अंदाज़ में पेश किया गया है। इस शो में दिगनाथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दुहन सिंह, विवान भाटेना, नवदीप पल्लापोलु, अनीश जॉन कोक्कन, शिशिर मोहम शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी मुख्य किरदारों में दिखेंगे। टिस्का चोपड़ा और अनूप सोनी भी ट्रेलर में नज़र आते हैं। सीरीज़ के सारे एपिसोड्स एक साथ स्ट्रीम कर दिये गये हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar VIP (@disneyplushotstarvip)

6 मई से ऑल्ट बालाजी पर नया शो हाय तौबा रिलीज़ हो गया है। इस शो के ज़रिए ऐसी कहानियां दिखायी गयी हैं, जो समाज में दकियानूसी सोच पर चोट करती हैं। यानी जिन पर हाय तौबा मची रहती है। इस शो में गगन आनंद, सचिन खुराना, मेघा माथुर, अक्षय नाब, भक्ति मनियर प्रमुख किरदारों में नज़र आएंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स पर 5 मई को लावा का धावा शो रिलीज़ हो गया है।  यह शो नेटफ्लिक्स के अपने शो फ्लोर इज़ लावा का रूपांतरण है। जावेद जाफरी इस शो को अपनी आवाज़ दे रहे हैं। इस शो में जावेद की आवाज़ और प्रतिभागियों का एक्शन आपके मनोरंजन की खुराक बनेगा।

chat bot
आपका साथी