दिल्ली के बुराड़ी केस पर सीरीज़ हाउस ऑफ़ सीक्रेट्स के साथ इस हफ़्ते ओटीटी पर आ रही हैं ये फ़िल्में और वेब सीरीज़

Upcoming Web Series Films इस हफ़्ते कई हॉरर फ़िल्में आ रही हैं जिनका दर्शक लुत्फ़ उठा सकते हैं। इनमें ब्लमहाउस फ्रेंचाइजी की फ़िल्में भी हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने दशहरे से पहले वाले हफ़्ते में दर्शकों को ऐसा कंटेंट दिया है जो थोड़ा अलग है।

Manoj VashisthTue, 05 Oct 2021 11:54 AM (IST)
web series and films on 8th october. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ़्ते बॉलीवुड के मुक़ाबले विदेशी फ़िल्में और वेब सीरीज़ ज़्यादा देखने को मिलेंगी। त्योहारी सीज़न में दर्शकों के उल्लास और छुट्टियों का फायदा उठाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी कमर कस ली है और चर्चित स्टार कास्ट वाली फ़िल्मों को दशहरे के आस-पास रिलीज़ के लिए रोककर रखा है। इनमें सरदार ऊधम, रश्मि रॉक्ट और सनक जैसी फ़िल्में शामिल हैं। 

ये सभी वो फ़िल्में हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए बनायी गयी थीं, मगर कोविड महामारी के चलते इन्हें अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ किया जा रहा है। अब अगर इस हफ़्ते की बात करें तो 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई अहम हिंदी फ़िल्म तो रिलीज़ नहीं हो रही, मगर कुछ अंग्रेज़ी हॉरर फ़िल्में ज़रूर मनोरंजन करेंगी।

8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर एक बेहद अहम डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ रिलीज़ होने वाली है- हाउस ऑफ सीक्रेट्स: द बुराड़ी डेथ्स (House Of Secret- The Burari Deaths)। यह 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुई एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत के अनसुलझे रहस्य पर बनायी गयी है। सामूहिक आत्महत्या जैसे लगने वाले इस केस ने पूरी दिल्ली को दहला दिया था। इस डॉक्यूमेंट्री के पीछे फ़िल्ममेकर लीना यादव हैं। 

8 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर दो ऐसी हॉरर फ़िल्में आ रही हैं, जो द ब्लमहाउस फ्रेंचाइजी की फ़िल्में हैं- द मैनोर और मेड्रेस। इस फ्रेंचाइजी की दो फ़िल्में बिंगो बेल और ब्लैक एज़ नाइट पिछले हफ़्ते आ चुकी हैं। द मैनोर की कहानी जूडिथ अलब्राइट नाम की महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक नर्सिंग होम में भर्ती है, जिसे कुछ समय बाद एहसास होता है कि वहां कोई सुपरनैचुरल ताक़त भी है। इस फ़िल्म का निर्देशन एग्जेल कैरोलिन ने किया है, जबक बारबरा हरशी और ब्रुस डेविसन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

70 के दौर में स्थापित मेड्रेस में एक अमेरिकन-मैक्सिकन जोड़े की कहानी दिखायी गयी है, जिनके पहला बच्चा होने वाला है, मगर पत्नी को अजीब से अनुभव होने लगते हैं और डरावनी दृश्य दिखने लगते हैं। इसका निर्देशन रायन ज़ारागोज़ा ने किया है। जस्टिन बीबर पर डॉक्टूमेंट्री फ़िल्म 8 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ रही है।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 अक्टूबर को हैलोवीन स्पेशल मपेट्स हॉन्टेड मैनशन रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म में विल अरनेट घोस्ट होस्च, वेट निकोल ब्राउन ड्राइवर, डैरन क्रिस केयरटेकर और ताराजी पी हेनसन दुल्हन के रोल में दिखेंगे। 

इनके अलावा 10 अक्टूबर को कंगना रनोट की फ़िल्म थलाइवी तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हो रही है। हिंदी में यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर पहले ही आ चुकी है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
You have used all of your free pageviews.
Please subscribe to access more content.
Dismiss
Please register to access this content.
To continue viewing the content you love, please sign in or create a new account
Dismiss
You must subscribe to access this content.
To continue viewing the content you love, please choose one of our subscriptions today.