Upcoming Web Series & Films: सरदार का ग्रैंडसन, रनअवे लुगाई... इस हफ़्ते की वेब सीरीज़ और फ़िल्में

नेटफ्लिक्स पर 18 मई को सरदार का ग्रैंडसन रिलीज़ हुई है। इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर नीना गुप्ता रकुल प्रीत कंवलजीत और कुमुद मिश्रा अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। वहीं अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम स्पेशल भूमिकाओं में दिखेंगे। अदिति नीना का युवा किरदार निभा रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 10:28 AM (IST)
Upcoming Web Series & Films: सरदार का ग्रैंडसन, रनअवे लुगाई... इस हफ़्ते की वेब सीरीज़ और फ़िल्में
Upcoming Web Series & Films On 18th May. Photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएनन। पिछले हफ़्ते सलमान ख़ान की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के बाद इस हफ़्ते अर्जुन कपूर की सरदार का ग्रैंडसन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है। कुछ ख़ास फ़िल्मों और वेब सीरीज़ के रिलीज़ होने का सिलसिला इस हफ़्ते भी जारी है। चलिए, आपको पूरी लिस्ट बताते हैं-

18 मई को एमएक्स प्लेयर पर वेब सीरीज़ रनअवे लुगाई रिलीज़ हो गई है। यह एक सिचुएशनल कॉमेडी है, जिसकी कहानी बिहार में स्थापित की गयी है। सीरीज़ में संजय मिश्रा, नवीन कस्तूरिया, रूही सिंह, आर्य बब्बर, पंकज झा और रवि किशन मुख्य भूमिकाओं में हैं। नवीन कस्तूरिया इन दिनों टीवीएफ की सीरीज़ एस्पिरेंट्स में भी नज़र आ रहे हैं। सीरीज़ का निर्देशन अविनाश दास ने किया है, जिनकी फ़िल्म रात बाकी है ज़ी5 पर रिलीज़ हुई थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

नेटफ्लिक्स पर 18 मई को सरदार का ग्रैंडसन रिलीज़ हुई है। इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता, रकुल प्रीत, कंवलजीत और कुमुद मिश्रा अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। वहीं, अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम स्पेशल भूमिकाओं में दिखेंगे। अदिति, नीना का युवा किरदार निभा रही हैं। काशवी नायर ने फ़िल्म का निर्देशन किया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कहानी का सार है- दादी बनी नीना गुप्ता की ख़्वाहिश लाहौर स्थित अपना पुश्तैनी घर देखने की है, मगर वीज़ा ना हो पाने के कारण वो नहीं जा पा रहीं। ऐसे में दादी की तमन्ना पूरी करने के लिए अर्जुन का किरदार उनका पुश्तैनी घर लाहौर से अमृतसर लाने की प्लानिंग करता है। अर्जुन की इस साल यह दूसरी रिलीज़ होगी। इससे पहले उनकी फ़िल्म संदीप और पिंकी फ़रार सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, मगर फ़िल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar VIP (@disneyplushotstarvip)

20 मई को डिज़्नी प्लस हॉस्टार वीआईपी पर नवम्बर स्टोरी रिलीज़ होगी, जो एक मर्डर मिस्ट्री है। मूल रूप से तमिल में बनी वेब सीरीज़ हिंदी में भी आएगी। इस सीरीज़ में तमन्ना भाटिया तमिल ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं। इसका निर्देशन राम सुब्रमण्यम ने किया है।  

 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

21 मई को नेटफ्लिक्स पर आर्मी ऑफ द डेड रिलीज़ हो रही है। ज़ैक स्नायडर निर्देशित फ़िल्म से हुमा कुरैशी हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। आर्मी ऑफ़ द डेड जॉम्बी हाइस्ट फ़िल्म है, जिसमें डेव बटिस्टा, एला परनेल, ओमरी हार्डविक जैसे कलाकार प्रमुख किरदारों में नज़र आएंगे। हुमा फ़िल्म में गीता नाम का किरदार रही हैं।

21 मई को ही डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आउट ऑफ़ लव के दूसरे सीज़न का फ़िनाले एपिसोड स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज़ में पूरब कोहनी और रसिका दुग्गल मुख्य किरदारों में हैं। दूसरे सीज़न के अब तक के एपिसोड्स में दिखाया गया कि पूरब का किरदार आकर्ष पत्नी मीरा से बदला लेने के लिए लौटा है। वो अपने बेटे अभिषेक को मीरा से अलग करना चाहता है, ताकि वो मीरा को कुनूर छोड़ने के लिए विवश हो जाए। 

इससे पहले 20 मई को नेटफ्लिक्स पर दो ऐसी फ़िल्में रिलीज़ होंगी, जो कई साल पहले सिनेमाघरों में आ चुकी हैं। इनमें से एक हॉलीवुड फ़िल्म नवम्बर क्रिमिनल्स है, जबकि दूसरी बॉलीवुड की टैक्सी नम्बर 9211 है।

chat bot
आपका साथी