Upcoming Web Series & Films: पीएम नरेंद्र मोदी, कोटा फैक्ट्री 2... इस हफ़्ते आ रही ये वेब सीरीज़ और फ़िल्में

Upcoming Web Series Films ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कोई चर्चित फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। वेब सीरीज़ की बात करें तो इस हफ़्ते कोटा फैक्ट्री के दूसरे सीज़न का इंतज़ार ख़त्म होगा। आइए आपको विस्तार से बताते हैं किस प्लेटफॉर्म पर कौन सी फ़िल्म या सीरीज़ आ रही है।

Manoj VashisthMon, 20 Sep 2021 05:15 PM (IST)
Kota Factory 2, Birds Of Paradise and PM Narendra Modi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए दर्शकों का रुझान बढ़ा है, जिसके चलते इन प्लेटफॉर्म्स पर भारतीय और इंटरनेशनल कंटेंट का प्रवाह भी बढ़ा है। देश में संचालित ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई अहम वेब सीरीज़ और फ़िल्में आ रही हैं। सिनेमाघरों में फ़िल्मों की रिलीज़ को लेकर चल रही अनिश्चितता ने भी ओटीटी कंटेंट के लिए दर्शकों के बीच लोकप्रियता बढ़ाई है। 

इस हफ़्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कोई बड़ी या चर्चित फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। वेब सीरीज़ की बात करें तो इस हफ़्ते कोटा फैक्ट्री के दूसरे सीज़न का इंतज़ार ख़त्म होगा। आइए, आपको विस्तार से बताते हैं, किस प्लेटफॉर्म पर कौन सी फ़िल्म या सीरीज़ आ रही है। 

23 सितम्बर को एमएक्स प्लेयर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी स्ट्रीम की जाएगी। यह फ़िल्म 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का किरदार निभाया है। फ़िल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। फ़िल्म के ओटीटी पर आने का एलान पीएम के जन्मदिन पर किया गया था। 

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितम्बर को अंग्रेज़ी वेब सीरीज़ ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग (Only Murders In The Building) रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में स्टीव मार्टिन, मार्टिन शॉर्ट और सेलेना गोमेज़ मुख्य किरदारों में हैं। यह कॉमेडी मिस्ट्री सीरीज़ है, जिसे हॉफ मार्टिन और जॉन हॉफमैन ने क्रिएट किया है।

24 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज़ कोटा फैक्ट्री का दूसरा सीज़न आ रहा है। पहला सीज़न 2019 में टीवीएफ प्ले पर रिलीज़ हुआ था। सीरीज़ की कहानी मुख्य रूप से वैभव नाम के छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आईआईटी प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने के लिए इटारसी से कोटा जाता है। इस किरदार को मयूर मोरे ने निभाया था। सीरीज़ में जीतेंद्र कुमार, रंजन राज, एहसास चन्ना और आलम ख़ान भी अहम भूमिकाओं में नज़र आते हैं।  

24 सितम्बर को ही नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक-थ्रिलर फ़िल्म इंट्रूज़न (Intrusion) रिलीज़ हो रही है, जिसमें फ्रीडा पिंटो और लोगन मार्शल ग्रीन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म का निर्देशन एडम साल्की ने किया है। वहीं, लिमिटेड टीवी सीरीज़ मिडनाइट मास आ रही है। यह सुपरनेचुरल हॉरर सीरीज़ है, जिसे माइक फ्लैनगन ने डायरेक्ट किया है। कैट सीगल और ज़ैक गिलफोर्ड मुख्य भूमिकाओं में हैं।

24 सितम्बर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर बर्ड्स ऑफ़ पैराडाइज़ रिलीज़ हो रही है। इसका निर्देशन सारा अदीना स्मिथ ने किया है। यह फ़िल्म एके  स्माल की किताब ब्राइट बर्निंग स्टार्स पर आधारित है। डायना सिस्वर्स, क्रिस्टीन फ्रोसेथ और जैकलीन बिसेट मुख्य किरदारों में हैं। कहानी के केंद्र में केट और मैरीन हैं। फ़िल्म इनकी भावनात्मक रिलेशनशिप और इनके सफ़र पर आधारित है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.